Pikashow App में IPL Live कैसे देखें पिकासो एप्प डाउनलोड फ्री लाइव क्रिकेट 2023

Pikashow App में IPL Live कैसे देखें पिकासो एप्प डाउनलोड फ्री लाइव क्रिकेट 2023 PikaShow app से IPL match कैसे देखें? Pikashow APK download Process

 क्या आप भी जानना चाहते हैं Pikashow App में IPL Live कैसे देखें 2023, तो इसके लिए आप इस लेख को पढ़ सकते है।

क्योंकि यहां PikaShow app से IPL match कैसे देखें? इसके बारे में डीटेल से जानकारी दी गई है।

जिसे पढ़ने के बाद आप Pikashow App का इस्तेमाल करके बहुत ही आसानी से IPL 2023 का Live Match Free देख सकते है।

Pikashow App में IPL Live कैसे देखें 2023

Pikashow App में IPL Live कैसे देखें पिकासो एप्प डाउनलोड फ्री लाइव क्रिकेट 2023

वैसे तो आज के समय में इंटरनेट पर ऐसे कई सारे स्ट्रीमिंग ऐप और टीवी चैनल्स उपलब्ध है, जिन पर आप IPL 2023 Live देख सकते है। लेकिन इनमें से अधिकांश ऐप्स पर आपको सब्सक्रिप्शन खरीदना पड़ेगा है, तभी आप इसे Live देख सकते है। क्योंकि ये ऐप और टीवी चैनल्स प्रीमियम कंटेंट ही उपलब्ध कराते हैं। जिनकी सब्सक्रिप्शन भी काफी महंगी होती है।

लेकिन वही स्ट्रीमिंग के लिए Pikashow App ये सब सुविधाएं फ्री में उपलब्ध कराता है। जो उपयोगकर्ताओं के लिए लाइव क्रिकेट मैच, टीवी शो, नई फिल्में और अन्य कई तरह के Videos देखने के लिए बेहतरीन एप है। क्योंकि यह उपयोगकर्ताओं को बिना किसी सब्सक्रिप्शन के फ्री में लाइव क्रिकेट मैच देखने की अनुमति देता है।

यदि आप जानना चाहते हैं कि Pikashow App में IPL Live कैसे देखें 2023? तो इस लेख में शुरू से लेकर अंत तक बनें रहें। क्योंकि आज हम आपको इस लेख माध्यम से स्टेप बाय स्टेप बताएंगे कि PikaShow app से IPL match कैसे देखें? वो भी Live बिल्कुल फ्री में, तो चलिए आगे बढ़ते और शुरू करते हैं।

पिकासो एप्प क्या है | Pikashow App Kya Hai

Pikashow App में IPL Live कैसे देखें पिकासो एप्प डाउनलोड फ्री लाइव क्रिकेट 2023

पिकासो एप्प (Pikashow App) आमतौर पर एक लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप है। जिसका उपयोग करके आप फ्री में लाइव क्रिकेट, हॉलीवुड, बॉलीवुड मूवीज, वेब सीरीज, लाइव टीवी शो, समाचार आदि देख सकते है। इस एप्लिकेशन को खासकर इसलिए बनाया गया है। ताकि जो लोग Paid वीडियो सामग्री देखने के लिए खर्च वहन नहीं कर सकते, उन्हें यहां वो सब Paid सामग्री फ्री मिल सकें।

Pikashow app एक बहुत ही लोकप्रिय मुफ्त विडीयो स्ट्रीमिंग app है, जो उपयोगकर्ताओं के लिए सर्वश्रेष्ठ फ्री वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म में से एक है। यह अपने उपयोगकर्ताओं को लाइव क्रिकेट मैच, टीवी शो, नई फिल्में और विभिन्न प्रकार की अलग-अलग विभिन्न शैलियों की वीडियो सामग्री फ्री में उपलब्ध करवाता है। जो उपयोगकर्ता इस विश्वसनीय App की खोज करते हैं वे यहां बिना कुछ चार्ज किए मुफ्त में ओटीटी शो और फिल्में देख सकते हैं।

लेकिन अधिकांश उपयोगकर्ताओं का कहना है कि इस तरह का app ढूंढना काफी मुश्किल है, जिस पर की आसानी से भरोसा किया जा सके। लेकिन आपको कोई चिंता करनी की आवश्यकता नहीं है। इसे आप आसानी से डाउनलोड करके आईपीएल 2023 फ्री में लाइव देख सकते है। आगे हम इसके बारे में सब कुछ विस्तार से जानेंगे कि Pikashow App में क्या-क्या Features है?, पिकासो ऐप डाउनलोड कैसे करें? और PikaShow App पर फ्री में IPL कैसे देखें? आदि।

पिकासो अप्प डाउनलोड आईपीएल

यदि आप Pikashow App में IPL 2023 Live देखना चाहते हैं। सबसे आपको इसका एपीके डाउनलोड करना होगा और उसके बाद इसे अपने मोबाइल या किसी भी उस Device में जिसमें आप Pikashow App डाउनलोड करना चाहते हैं, उसमें इसे Install करना होगा। तभी आप इस ऐप का इस्तेमाल करके आईपीएल 2023 लाइव देख सकते है। लेकिन आपको बता दें कि, ऐसे कई उपयोगकर्ता है जो Pikashow App को गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड करने की कोशिश करते हैं।

लेकिन वे इस एप्लीकेशन को प्ले स्टोर पर डाउनलोड नहीं कर पाते हैं। क्योंकि Pikashow एक थर्ड पार्टी Apk FIle है, जो गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है। इसे डाउनलोड करने के लिए आपको इसकी Official वेबसाइट में जाना होगा, तभी आप इसके APK को अपनी मोबाइल डाउनलोड कर सकते हैं। Pikashow APK को डाउनलोड करना बहुत ही आसान है। चलिए जानते हैं कि पिकासो ऐप डाउनलोड कैसे करें?

Pikashow APK download Process

  1. सबसे पहले आपको अपने फोन या आप जिस भी Device इसे डाउनलोड करना चाहते हैं, उसमें आपको गूगल क्रोम ब्राउजर ओपन कर लेना है।
  2. उसके बाद न्यू टेब की खोलना है, उस पर गूगल सर्च बॉक्स दिखेगा, उसमें आपको Pikashow App Download लिखकर सर्च करना है।
  3. यह सर्च कर लेने के बाद आपके सामने Screen पर कई सारी अलग-अलग वेबसाइटें खुल जाएंगी। उनमें आपको Pikashow की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाना है। जो आपको पहले या दूसरे नंबर पर मिल जाएंगी।
  4. उसे ओपन करने के बाद आपको इसमें नीचे की और स्क्रोल करना है। इसके बाद आपके सामने Download Pikashow Apk का ओप्शन आएगा, उस पर Click करें।
  5. Click करने के बाद आपको 5 सेकंड तक Wait करना है, उसके बाद आपके फोन में एक छोटे से बॉक्स में फिर से Download Pikashow का Option दिखाई देंगा, उस पर क्लिक करें।
  6. इसके बाद गूगल किसी Third Party वेबसाइट से कोई भी एप्लीकेशन Download करने से पहले आपको एक मैसेज भेजता है, आप इसे नजरअंदाज करें और Download Anyway पर क्लिक कर करें.
  7. इसके बाद Pikashow Apk File डाउनलोड होने के लिए कुछ समय लेगा और सफलतापूर्वक आपके फोन में डाउनलोड हो जाएगा।

Download

PikaShow App को Install कैसे करें?

Pikashow App को अपनी फोन में पूरी तरह से डाउनलोड करने के लिए यह जानना भी जरूरी है कि PikaShow App को Install कैसे करें? क्योंकि आपने देखा होगा की जब भी हम गूगल प्ले स्टोर से किसी भी ऐप को Download करते हैं, तो वह सीधा हमारे फोन में इंस्टॉल हो जाता है। लेकिन वही कोई Apk File हम अपने फोन में डाउनलोड करते हैं,

तो वह हमारे फोन में सीधा इंस्टॉल नहीं होता है। ऐसा इसलिए क्योंकि कोई भी Apk गूगल की Privacy को सपोर्ट नहीं करता है। उसे हमारे फ़ोन में इंस्टॉल करने के लिए उसे मेन्युअल ई Permission देनी पड़ती है, तभी वह Apk हमारे फोन में इंस्टॉल होता है। तो चलिए यह भी जान लेते हैं कि PikaShow App को Install कैसे करें?

  1. PikaShow App को Install करने के लिए सबसे पहले आप अपने फोन में File Maneger ओपन करें।
  2. इसके बाद आपको डाउनलोड फोल्डर दिखाई देंगा उसपर क्लिक करें।
  3. क्लिक करने के बाद आपके सामने PikaShow apk फोल्डर दिखेगा, उस पर क्लिक करें।
  4. जैसे ही उस करेंगे तो आपके सामने PikaShow apk को इंस्टॉल करने का ओप्शन खुलेगा।
  5. अब आप इंस्टॉल बटन पर क्लिक करें, आप सीधे अपनी फोन की सेटिंग में पहुंच जाएंगे।
  6. सेटिंग में पहुंच जाने के बाद Pikashow Apk को परमिशन देने के लिए allow बटन पर क्लिक करें।
  7. इसके बाद कुछ ही समय में Pikashow App आपके फोन में बहुत ही आसानी से डाउनलोड जाएगा।

Pikashow App में IPL Live कैसे देखें 2023 में Free

जैसा कि हमने यह तो जान लिया की पिकासो ऐप डाउनलोड कैसे करें? और PikaShow App को Install कैसे करें? लेकिन अब इस मैन मुद्दे पर आते हैं कि Pikashow App में IPL Live कैसे देखें 2023 वो भी बिना किसी एक रूपए खर्च किए फ्री में, तो इसके लिए आपको बता दें आप यहां बिल्कुल फ्री में आईपीएल देख सकते है। तो चलिए आगे बढ़ते और जानते हैं कि PikaShow app से IPL match कैसे देखें?

  1. सबसे पहले आपको अपने फोन में PikaShow App को Open कर लेना है, अब आप इसके होमपेज पर आ जाएंगे।
  2. होम पेज पर आने के बाद आपके सामने कई सारे ऑप्शन आ जाएंगे। आपको दायें Side में LiveTV का Option देखने को मिलेगा उस पर Click कर लेना होगा।
  3. जैसे ही LiveTV पर क्लिक कर लेंगे, इसके बाद आपके सामने बहुत सारे TV Channels खुल जाएंगे। आपको आईपीएल वाले चैनल पर क्लिक करना है।
  4. उसके बाद कुछ समय इंतजार करना है और Automatic ही IPL का Live मैच शुरू हो जायेगा, और आप इस मैच का भरपूर आनंद ले सकते हैं।

Pikashow App में क्या-क्या Features उपलब्ध है?

Live TV Shows - इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप कोई भी लाइव टीवी शो देख सकते हैं। चाहे वह कोई ड्रामा हो या वेब सीरीज आप यहां उसे फ्री में देख सकते है। यदि आप कोई Live TV शो देखना चाहते हैं। इससे बेहतर ऐप कोई हो ही नहीं सकता है। जो आपको आईपीएल तो दिखाएंगा ही साथ में आप यहां Live TV शो भी देख सकते है।

Live Cricket - यदि आईपीएल के अलावा यहां कोई दूसरा लाइव मैच देखना चाहते हैं तो उसे भी यहां फ्री में देख सकते है। क्योंकि यह एक ऐसा एप है, जो किसी तरह का मैच लाइव दिखाता है। अगर आप किसी मैच को लाइव चलाना चाहते हैं तो उसे यहां बहुत ही आसानी से देख सकते है।

International Channel - Pikashow App बले ही भारत बनाया गया है। लेकिन यह केवल भारत तक ही सीमित नहीं है। इस एप्लीकेशन के अंदर आपको बहुत सारे अंतरराष्ट्रीय चैनल भी मिल जाएंगे। जिन पर आप अंग्रेजी, बोलीवुड, होलीवुड, जैसी विभिन्न शैलियों की विडीयो सामग्री मुफ्त में देख सकते है।

Latest Movies - कई उपयोगकर्ता Latest Movies देखने के लिए तरस्तए है। क्योंकि किसी भी नई रिलीज़ मूवी को फ्री में देखना संभव नहीं है। लेकिन आप यहां इस प्लेटफार्म पर किसी भी Latest Movies को सबसे पहले देख सकते है। चाहे वह Bollywood हो या Hollywood कोई भी नई मूवी आपको यहां फ्री में मिल जाएंगी।

Music Streaming - कई बार ऐसा होता हमें Music Streaming के लिए भी सब्सक्रिप्शन खरीदना पड़ता है, तभी हम उसे सुन सकते है और डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन यहां आप फ्री Music Streaming कर सकते हैं। यदि आप कोई भी Music फ्री में डाउनलोड करके सुनना चाहते हैं तो यहां उसे फ्री डाऊनलोड कर सकते हैं।

Good Interface - इस एप्लीकेशन का इंटरफेस बहुत अच्छे से डिजाइन किया गया है। इसका इंटरफेस इतना आसान है कि, कोई भी इसे बड़े ही आसानी से चला सकता है, इसमें आपको सब कुछ मुफ्त पृष्ठ पर ही मिल जाएगा।

Free Subscription - यह एप्लीकेशन एकदम फ्री है। इसमें आपको कोई भी लाइव मैच देखने में या किसी भी अन्य प्रकार की स्ट्रीमिंग वीडियो देखने के लिए एक भी रूपया नहीं देना है। आप सब कुछ मुफ्त में देख सकते है।

Pikashow App IPL Live FAQ -

पिकाशो ऐप कैसे काम करता है?

Pikashow App एक स्ट्रीमिंग ऐप के रूप में काम करता है। यह Smart TV से लेकर Firestick तक लगभग सभी डिवाइसेस में Support करता है। यदि आप चाहें तो इसे अपने मोबाइल या फ़िर Wi-Fi से भी Connect करके भी इसका उपयोग कर सकते हैं।

Pikashow App को कहाँ से Download करें?

Pikashow App को डाउनलोड करने के लिए गूगल पर जाना होगा और आप इसे हमारे द्वारा बताई गई चरण दर से Third Party वेबसाइट या फिर Apk Store से इसको डाउनलोड कर सकते हैं।

क्या पिकाशो ऐप पीसी के लिए सुरक्षित है?

जी हां Pikashow App पीसी के लिए भी बिल्कुल सुरक्षित है। आप पीसी पर भी इस ऐप को उसी तरह इस्तेमाल कर सकते हैं। जिस तरह की इसे मोबाइल पर इस्तेमाल किया जाता है। Pc पर भी आप इस app से उन सभी सुविधाएं का लाभ उठा सकते है। जो आपको मोबाइल पर मिलती है।

क्या मैं पिकाशो डाउनलोड कर सकता हूं?

हां, यदि आप चाहें तो इसे हमारे द्वारा बताए गए चरणों से बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

Pikashow App को गूगल प्ले स्टोर पर डाउनलोड क्यों नहीं कर सकते?

क्योंकि Pikashow App गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है और वही एक थर्ड पार्टी ऐप भी है, जिसके कारण प्ले स्टोर इसे स्पोर्ट नहीं सकता है। इसलिए आप इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड नहीं कर सकते हैं।

PikaShow App को Update कैसे करें?

Pikashow App को Update करने के लिए आपको इसे फिर से किसी थर्ड पार्टी वेबसाइट से इसके लेटेस्ट वर्जन को डाउनलोड करना होगा, इसके बाद आप अपने Device में नया updated Pikashow App install कर सकते हैं।

क्या PikaShow App से आईपीएल 2023 देखा जा सकता है?

बेशक आप PikaShow App का इस्तेमाल करके आईपीएल 2023 लाइव और फ्री देख सकते है।

Conclusion: हमने पूरी कोशिश की, कि आपको Pikashow App में IPL Live कैसे देखें इससे जुड़ी सभी आप तक पहुंचाईं जाए। लेकिन फिर यदि कोई जानकारी अधूरी रह गई हो या छुट गई हो तो आप हमें कमेंट बॉक्स में बता सकते है। हमारी पूरी कोशिश कहेगी कि आपको जल्द से जल्द इसका जवाब दिया जाए धन्यवाद।

अस्वीकरण - हम Pirated Aap को बढ़ावा नहीं देते हैं और न ही ऑनलाइन Pirated Aap के सख्त खिलाफ हैं। हम Copyrights धाराओं/अधिनियमो को समझते हैं और उनकी पूरी तरह से पालना भी करते हैं। इसलिए हम इन साइटों और ऐपो को अपने पेज पर लिंक नहीं करते हैं। यह लेख pikashow app में ipl live कैसे देखें? केवल जानकारी के लिए लिखा गया है।


COMMENTS

नाम

अबाउट ड्रामा,6,आईपीएल,4,इतिहास,16,इनफार्मेशनल,1,एजुकेशन एंड इनफार्मेशनल,8,कोरियाई ड्रामा,6,जयंती व त्योहार,16,ड्रामा एक्टर बायोग्राफी,3,तमिल मूवी,4,निबंध,9,बायोग्राफी,22,भाषण,17,भाषा ज्ञान,2,मराठी मूवी,1,मूवीज,21,मोबाइल एप्लीकेशन,2,शार्ट एस्से एण्ड स्पीच,4,सी ड्रामा,3,Pakistani Drama,1,
ltr
item
DramaTalk: Pikashow App में IPL Live कैसे देखें पिकासो एप्प डाउनलोड फ्री लाइव क्रिकेट 2023
Pikashow App में IPL Live कैसे देखें पिकासो एप्प डाउनलोड फ्री लाइव क्रिकेट 2023
Pikashow App में IPL Live कैसे देखें पिकासो एप्प डाउनलोड फ्री लाइव क्रिकेट 2023 PikaShow app से IPL match कैसे देखें? Pikashow APK download Process
https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEjKTdjjSOeY19D1myp1XaJt9SOqrgcKr19YtPEhiluLI0A8Q6LTS-l6rKOLJCycz-4OuXaOgWqRf2j9Ft3Y2_zK2T8665CoYdRV7V1m86CJE5jtUKhW1o3u50Pd8iUAA2bcFwf8ApR4xhXdhe-iDLzweyXJPLjFK3YUqc2RP-At_yJTHFUPGBwiMHwC5A/w320-h167/1%20(1).webp
https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEjKTdjjSOeY19D1myp1XaJt9SOqrgcKr19YtPEhiluLI0A8Q6LTS-l6rKOLJCycz-4OuXaOgWqRf2j9Ft3Y2_zK2T8665CoYdRV7V1m86CJE5jtUKhW1o3u50Pd8iUAA2bcFwf8ApR4xhXdhe-iDLzweyXJPLjFK3YUqc2RP-At_yJTHFUPGBwiMHwC5A/s72-w320-c-h167/1%20(1).webp
DramaTalk
https://www.dramatalk.in/2023/03/pikashow-app-me-ipl-live-kaise-dekhe-pikashow-app-download-free-live-cricket.html
https://www.dramatalk.in/
https://www.dramatalk.in/
https://www.dramatalk.in/2023/03/pikashow-app-me-ipl-live-kaise-dekhe-pikashow-app-download-free-live-cricket.html
true
80465858943812849
UTF-8
Loaded All Posts Not found any posts VIEW ALL Readmore Reply Cancel reply Delete By Home PAGES POSTS View All RECOMMENDED FOR YOU LABEL ARCHIVE SEARCH ALL POSTS Not found any post match with your request Back Home Sunday Monday Tuesday Wednesday Thursday Friday Saturday Sun Mon Tue Wed Thu Fri Sat January February March April May June July August September October November December Jan Feb Mar Apr May Jun Jul Aug Sep Oct Nov Dec just now 1 minute ago $$1$$ minutes ago 1 hour ago $$1$$ hours ago Yesterday $$1$$ days ago $$1$$ weeks ago more than 5 weeks ago Followers Follow THIS PREMIUM CONTENT IS LOCKED STEP 1: Share to a social network STEP 2: Click the link on your social network Copy All Code Select All Code All codes were copied to your clipboard Can not copy the codes / texts, please press [CTRL]+[C] (or CMD+C with Mac) to copy Table of Content