The Kashmir Files Full Movie Download [480p, 720p, 1080p, 4K, HD, 300MB]

The Kashmir Files Full Movie Download 480p, 720p, 1080p, 4K, HD, 300MB, mp4moviez, filmywap, moviesflix, khatrimaza, filmymeet, movierulz, tamilrocker

 इस लेख में The Kashmir Files Full Movie Download के बारे में जानकारी दी गई है। यदि आप द कश्मीर फाइल्स फुल मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं और इसे वाॅच करना चाहते तो इस लेख में शुरू से लेकर अंत तक बनें रहें। क्योंकि इसमें आगे बढ़ने के बाद आप The Kashmir Files Full Movie 480p, 720p, 1080p, 4K, HD और 300MB जैसी किसी भी क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते हैं।

The Kashmir Files Full Movie Download [480p, 720p, 1080p, 4K, HD, 300MB]

The Kashmir Files Full Movie Download [480p, 720p, 1080p, 4K, HD, 300MB]
The Kashmir Files Full Movie Download

द कश्मीर फाइल्स 2022 की एक भारतीय हिंदी भाषा की, एक्सन, ड्रामा फिल्म है। जिसे मुख्य रूप से विवेक अग्निहोत्री द्वारा लिखा और निर्देशित किया है। इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर व दर्शन कुमार मुख्य स्टारकास्ट के रूप में शामिल हैं और वहीं पल्लवी जोशी, चिन्मय मंडलेकर व भाषा सुंबली इसमें सहायक भूमिका के तौरपर हैं। यह फिल्म एक काल्पनिक कहानी को प्रस्तुत करती है।

जो 1990 के दशक में एक भारतीय प्रशासित कश्मीर से कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर केंद्रित इससे जुड़ी नरसंहार घटनाओं को दर्शाती है। जिसमें प्लॉट साल 2020 में सेट की गई समकालीन अवधि के मध्य में स्विच करता है और पूरी फिल्म में 1989 से 1990 तक फ्लैशबैक करता है। फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने दावा किया है कि यह फिल्म कश्मीर की सच्चाई का चित्रण है। जिसमें आतंकवाद और मानवता दोनों है। जो कश्मीरी पंडितों के पलायन के रूप को संदर्भित करती है।

The Kashmir Files Full Movie Deatails in Hindi

आधारिक नाम - द कश्मीर फाइल्स

निर्देशक - विवेक अग्निहोत्री

लेखक - सौरभ एम पांडे

अभिनेता - मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार

संपादक - शंख राजाध्यक्ष

उत्पादक - तेज नारायण अग्रवाल, पल्लवी जोशी

उत्पादन कंपनी - ज़ी स्टूडियोज

रिलीज़ की तारीख - 11 मार्च 2022

समय - 170 मिनट

भाषा - हिन्दी

वितरित - ज़ी स्टूडियोज

बजट - 15 से 25 करोड़

बॉक्स ऑफिस - 340.92 करोड़ अनुमानित

The Kashmir Files Full Movie Download

जैसा हमने आपको शुरू में ही कहा था कि यदि आप द कश्मीर फाइल्स फुल मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो इस पृष्ठ पर आगे बढ़ने के बाद कर सकते है। क्योंकि इस लेख में हमनें The kashmir files full movie download 480p, 720p, 1080p, 4k, hd, 300mb, The kashmir files full movie download, mp4moviez, filmywap, moviesflix, khatrimaza, filmymeet, movierulz, tamilrockers, filmyhit, 9xmovies, filmyzilla, pagalworld और 123mkv पर कैसे करें इसके बारे में जानकारी दी है।

इसके अलावा जो लोग The Kashmir Files Full Movie Download करने के लिए गूगल पर इन वेबसाइटों को जैसे mp4moviez, filmywap, moviesflix, khatrimaza, filmymeet, movierulz, tamilrockers, filmyhit, 9xmovies, filmyzilla, pagalworld, 123mkv, moviesda, afilmywap, pagalmovies, moviesverse, isaimini, katmoviehd, filmygod, vegamovies, worldfree4u आदि को सर्च करते हैं। वे भी इसे पढ़ सकते हैं।

द कश्मीर फाइल्स फुल मूवी डाउनलोड करें -

Title: The Kashmir Files
Language: Hindi
Release Date: 11 March 2022
Distributor: Zee Studios
Partner Channel: OTT
Running Time: 2h 50m
Country: India

The Kashmir Files Full Movie Download Official Trailer

The Kashmir Files Download Full HD in Hindi - 480p, 720p, 1080p Free Download

यदि आप The Kashmir Files Full Movie Download करने की तलाश में हैं, तो आपको बता दें कि आप इस मूवी को ZEE5 पर 480p, 720p, 1080p और HD क्वालिटी के साथ हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ जैसी सांकेतिक भारतीय भाषा में देख सकते है। क्योंकि यह फिल्म सबसे पहले Zee5 पर स्ट्रीम की गई थी। जहां से आप इसे देख भी सकते हैं और अपनी मनचाही किसी भी Quantity में डाउनलोड कर सकते है।

इसके अलावा हम दूसरे भारतीय प्लेटफार्मों की बात करें तो, यह आपको Hotstar, Netflix, MX Player और Amazon Prime Video जैसी कई अन्य OTT प्लेटफ़ार्म पर भी मिल जाएगी। यहां से भी आप इसे बहुत ही आसानी से स्ट्रीमिंग कर सकते हैं। लेकिन आगे बढ़ने से पहले आपको यह भी बताते चलें कि, यदि आप The kashmir files full movie को Free में देखना या डाउनलोड करना चाहते है तो, यह आपके लिए संभव नहीं है। क्योंकि फिल्म निर्माता इसकी अनुमति नहीं देते हैं।

लेकिन फिर कुछ ऐसे टोरेंट वेबसाइट है। जहां से आप इस मूवी को Free में देख सकते है और साथ इसे 480p, 720p, 1080p, 4K, HD और 300MB जैसी किसी गुणवत्ता में डाउनलोड कर सकते हैं। जिनके बारे में हम आगे जानेंगे कि कौनसे वो वेबसाइट है? जिन पर आप द कश्मीर फाइल्स फुल मूवी फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन फिर भी जहां तक आपकी कोशिश रहें, आप किसी भी फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म्स पर Subscription लेकर ही देखें और डाउनलोड करें। क्योंकि यह आपके लिए सही और सुरक्षित है।

The Kashmir Files Full Movie Download Mp4moviez Filmyzilla, Moviesflix, Khatrimaza, Filmymeet, Movierulz, Tamilrockers, Filmyhit, 9xmovies, Pagalworld, 123mkv

वैसे तो आपको The kashmir files full movie download करने के लिए Google पर कई टोरेंट वेबसाइटें मिल जाएंगी। जिनमें mp4moviez filmyzilla, moviesflix, khatrimaza, filmymeet, movierulz, tamilrockers, filmyhit, 9xmovies, pagalworld, 123mkv आदि शामिल हैं। यहां आप द कश्मीर फाइल्स फुल मूवी को Free में देख सकते है और साथ ही अपनी मनपसंद 480p, 720p, 1080p, 4K, HD जैसे किसी भी Quality में इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

अगर आप इन वेबसाइटों पर द कश्मीर फाइल्स फुल मूवी डाउनलोड खोजते हैं। तो आपको हजारों टीवी शोज और एक्सक्लूसिव फिल्में देखने को मिलेंगी हैं। जो आपको द कश्मीर फाइल्स फुल मूवी की वास्तविक फिल्म तक ले जायेंगे। लेकिन आपको यह भी बता दें कि हमने ऊपर जिन वेबसाइटों बताया है, वे सभी अवैध और गैरकानूनी है, इन वेबसाइटों पर डाली हुई सभी मूवी की वीडियो सामग्री चुराई गयी रहता है। क्योंकि ये वेबसाइटें हमेशा Pirated Content को ही अपलोड करती है।

इसलिए हमारी माने तो आप द कश्मीर फाइल्स फुल मूवी को जैसे Zee5, Amazon Prime Video, MX Player, Hotstar और Netflix पर ही देखें और डाउनलोड करें। क्योंकि इन वेबसाइटों और एप्पो पर डाली हुई सभी वीडियो सामग्री Copyrights Original होती है। लेकिन mp4moviez filmyzilla, moviesflix, khatrimaza, filmymeet, movierulz, tamilrockers, filmyhit, 9xmovies, pagalworld और 123mkv जैसी वेबसाइटें गैरकानूनी है।

The Kashmir Files Movie Download Realise Dates & Available Platform

द कश्मीर फाइल्स 11 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इससे पहले इसे भारतीय गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी 2022 को दुनिया भर के तमाम सिनेमाघरों में एक नाटकीय रूप से रिलीज करने के लिए तैयार किया गया था, जिसके संबंध में निर्देशक अग्निहोत्री ने फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ इस इरादे से फिल्म की घोषणा भी की थी। लेकिन COVID-19 महामारी के कारण इसका प्रसार स्थगित कर दिया गया था और इसे मार्च महीने में रिलीज करने के लिए धकेल दिया।

फिल्म सर्वप्रथम भारत में 11 मार्च 2022 को 630 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज की गई थी और इसके बाद इसे बढ़ाकर 4,000 स्क्रीन कर दी गई थी। लेकिन फिर बहुत से देशों में यह पूरी तरह से रिलीज नहीं हो पाई जिसके चलते इसे फिर 19 जनवरी 2023 को रिलीज़ किया गया था। फिल्म का प्रीमियर 13 मई 2022 से ZEE5 प्लेटफार्म पर दुनिया भर में स्ट्रीमिंग के लिए किया गया था। जिसमें शुरुआती पहले सप्ताह में ही 6 से 9 मिलियन से अधिक दृश्यों के साथ उच्चतम संख्या का दर्जा मिला।

The Kashmir Files Full Movie Download Box Office Collections

अगर द कश्मीर फाइल्स फिल्म की Box Office Collections की बात करें तो आपको बता दें कि इस फिल्म ने 25 करोड़ की लागत पर अनुमानित लगभग 340.92 करोड़ रुपए की कमाई की है। हालांकि इसी दिन सुपरस्टार प्रभास की राधे श्याम भी रिलीज की गई थी। लेकिन अगर द कश्मीर फाइल्स ने धीमी शुरुआत के साथ बॉक्स ऑफिस पर कुछ ही दिनों के भीतर कमाई के मामले में उच्च हिस्सा प्राप्त किया। क्योंकि यह फिल्म भी Box Office काफी अधिक सुपरहिट साबित हुई थी।

फिल्म ने भारत में अपने शुरुआती पहले दिन ही 3.55 करोड़ और दूसरे दिन 8.5 करोड़ और तीसरे दिन 15.1 करोड़ की शुद्ध कमाई की। जिसमें इसका ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 27.15 करोड़ का था। अगर इसके बाद की बात करें तो इसने पहले सप्ताह के अंत तक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 97.3 करोड़ रुपए की कमाई करी। यह फिल्म अक्षय कुमार की स्टारर बच्चन पाण्डेय के लिए भी एक प्रमुख प्रतियोगी बन गई थी जोकि इसके एक सप्ताह बाद रिलीज़ हुई और इसके Box Office Collections को कम कर दिया।

The Kashmir Files Full Movie Download Mp4moviez illegal

Mp4moviez एक मोस्ट ओफ पोपुलर Movie Downloading साइट है। यहां उपयोगकर्ता The Kashmir Files Full Movie को 480p, 720p, 1080p, HD और 300 MB तक डाउनलोड कर सकते हैं। कई उपयोगकर्ताओं ने इस मूवी को इस वेबसाइट से डाउनलोड किया है। यहां पर आप Hindi, Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Kannada, Malayalam, Punjabi, Marathi, Urdu और Bhojpuri जैसी किसी भी फिल्मों को अपनी आधारिक भाषा में डाउनलोड कर सकते हैं।

इस website की खास बात तो यह है कि आप यहां Movies को Free में डाउनलोड कर सकते है। यदि आप डाउनलोड नहीं करना चाहते, तो इसे देख सकते हैं। आगे बढ़ने से पहले आपको बता दें कि भारत में इस website के लिए पूरी तरह से प्रतिबन्ध है। क्योंकि यह वेबसाइट मूवी की पायरेसी करता है, जो अवैध और गैरकानूनी है। इसलिए मूवी देखने और डाउनलोड करने के लिए Sony Max, Netflix, Amazon Prime, Hotstar, Zee5 और Zee Studio जैसी OTT प्लेटफ़ार्म का ही उपयोग करें।

The Kashmir Files Full Movie Download Filmywap in illegal

Filmywap एक लोकप्रिय मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है।  यहां The kashmir files full movie लीक हुई हैं। कई लोग इस वेबसाइट से इसे Free में डाउनलोड कर रहे। यदि आप The kashmir files full movie download filmywap करना चाहते हैं, तो कर सकते हैं। Filmywap पर आपको Hindi, South, Bollywood, Hollywood, Kannada, Telugu, Tamil, Malayalam और Marathi सभी तरह की मूवीज मिल जाएगी।

जिन्हें आप फ्री में 480p, 720p, 1080p, HD और MP4 जैसी किसी भी Quility में डाउनलोड कर सकते हैं। उसके लिए Filmywap वेबसाइट पर जाएं और अपनी मनपसंद मूवी खोजें। उसके बाद आपको विभिन्न प्रकार की Download Quilitys दिखेंगी, आप अपने Data और Storage के हिसाब से उन पर click करें। कुछ ही समय में मूवी डाउनलोड हो जाएगी। लेकिन आपको बता दें कि Filmywap एक टोरेंट वेबसाइट है। जो तरीके से मूवी डाउनलोड करवाता है, जोकि कानून के तहत अवैध और गैरकानूनी है।

The Kashmir Files Full Movie Download Khatrimaza

जिस तरह हमने आपको अभी-अभी पहले बताया कि Filmywap एक टोरेंट वेबसाइट है, ठीक उसी तरह Khatrimaza भी एक टोरेंट वेबसाइट है। इस पर भी आपको Hindi, Bollywood, Hollywood, South, Tamil, Kannada, Malayalam सभी तरह की मूवीज मिल जाएगी। जहां आप Romance, Drama, Action, Sports, Horror, Animation, Reality, Family, Thriller किसी भी फिल्म को Free में Download कर सकते हैं।

अगर आप The Kashmir Files Full Movie Download Khatrimaza करना चाहते हैं तो कर सकते हैं। क्योंकि इस वेबसाइट ने भी इस मूवी को Leaked किया है। यहां भी कई उपयोगकर्ता इस मूवी को Free में डाउनलोड कर रहे हैं। लेकिन आपको इसके बारे में भी बता दें कि Khatrimaza एक पायरेसी वेबसाइट है। जो किसी भी नई मूवी को अपनी साइट पर Leaked करता है। कहने का मतलब की यह किसी भी मूवी की Original सामग्री की पायरेसी करती है। जो की कानून की नजर में इसे गैरकानूनी बनाता है।

The Kashmir Files Full Movie Download Filmymeet in Hindi

Filmymeet एक लोकप्रिय टोरेंट साइट है। यहां पर भी The Kashmir Files Full Movie को Leaked किया गया है। यदि आप चाहें यहां इस मूवी को 480p, 720p, 1080p, HD में डाउनलोड कर सकते है। Filmymeet पर हजारों मूवीज और टीवी शो अवेलेबल हैं। यहां आप Drama, Action, Romance, Sports, Horror, Family, Animation, Reality, Thriller सभी तरह की फिल्में पा सकते हैं।

क्योंकि Filmymeet नई और पुरानी सभी तरह की फिल्म उपलब्ध कराता है। जो उपयोगकर्ता Bollywood, Hollywood, South, Kannada, Tamil, Malayalam और Marathi जैसी किसी भी मूवीज को डाउनलोड करना चाहते हैं, वे यहां फ्री में मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन Filmymeet भी भारत मे पूरी तरह प्रतिबंधित है। क्योंकि यह मूवी के पायरेसी कोटेंट को अपलोड करती है। जोकि अवैध और illegal हैं।

The Kashmir Files Full Movie Download Moviesflix illegal

यदि आप The Kashmir Files Full Movie को एचडी में देखना चाहते हैं तो आप Moviesflix पर जा सकते हैं। Moviesflix Hindi, Bollywood, Hollywood, South, Tamil, Kannada, Malayalam जैसी सभी मूवीज मुहैया कराता है। आप यहां से The Kashmir Files Full Movie को 480p, 720p, 1080p, 4K, HD और 300MB जैसी किसी भी क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते है। यदि आप इसे डाउनलोड नही करना चाहते तो इसे यहां Online देख सकते है।

क्योंकि Moviesflix ने हाल फिलहाल में बहुत सी नई हिंदी फिल्मों को लीक किया है। यदि आप Moviesflix पर The Kashmir Files के अलावा कोई दूसरी पुरानी या नवीनतम मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं तो उसे भी कर सकते हैं। लेकिन आपको इसके बारे में भी बता दें कि Moviesflix एक टोरेंट वेबसाइट है। अगर आप इस Website से किसी भी मूवी को डाउनलोड करते हैं तो यह गैरकानूनी है। क्योंकि Moviesflix जैसी टोरेंट वेबसाइट किसी भी मूवी की आरिजनल वीडियो सामग्री की काॅपी बनाकर अपनी साइट पर Apload करती है। जोकि कानून की नजर में illegal है।

The Kashmir Files Full Movie Cast & Crew

  • मिथुन चक्रवर्ती
  • अनुपम खेर
  • दर्शन कुमार
  • पल्लवी जोशी
  • प्रकाश बेलावाड़ी
  • चिन्मय मंडलेकर
  • पुनीत इस्सर डीजीपी
  • मृणाल कुलकर्णी
  • भाषा सुंबली
  • अमित बहल
  • अतुल श्रीवास्तव
  • पृथ्वीराज सरनाईक

The Kashmir Files Full Movie Download Tamilrockers

Tamilrockers एक जानी मानी टोरेंट Website है। Tamilrockers पर आपको विभिन्न प्रकार के मूवीज और टीवी शोज मुफ्त में Download करने के लिए मिल जाएंगे। Tamilrockers किसी भी मूवी को Free में देखने और उसे 480p, 720p, 1080p, 4K और HD जैसी Quality डाउनलोड करने की अनुमति देता है। Tamilrockers पर आप Hindi, English, Malayalam, Telugu, Bollywood, Hollywood, South, Tamil, Kannada सभी तरह की मूवी पा सकते है।

आपको The Kashmir Files जैसी Leaked मूवी को डाउनलोड करने का ओप्शन Tamilrockers जैसी illegal में भी मिल जाएंगा। यदि आप The Kashmir Files Full Movie Download Tamilrockers सर्च करते हैं तो यहां आप इस मूवी को डाउनलोड करके देख सकते हैं। लेकिन Tamilrockers एक पायरेटेड वेबसाइट है जो अवैध तरीके से मूवी को डाउनलोड करवातीं। सभी जानते हैं कि किसी भी फिल्म की चोरी कर उसे दर्शको तक पहुंचाना अपराध है। इसलिए हम आपको इसकी सलाह नहीं देते की आप Tamilrockers से किसी भी तरह की फिल्म डाउनलोड करें।

इसकी बजाय आप The Kashmir Files फुल मूवी को डाउनलोड करने और देखने के लिए Zee5, Amazon Prime, Netflix, Sony Max, Hotstar, Zee Studio जैसी जेन्युइन प्लेटफ़ार्म का इस्तेमाल कर सकते है। क्योंकि ये सभी Website और Apps कानूनी है।

The Kashmir Files Full Movie Download Filmyhit

Filmyhit पर आप फ्री में किसी भी Hindi, English, Malayalam, Telugu, Bollywood, Hollywood, South, Tamil, Kannada movies को डाउनलोड कर सकते है। Filmyhit पर पुरानी और नवीनतम सभी मूवीज अवेलेबल हैं। यदि आप The Kashmir Files Full Movie को Filmyhit पर 480p, 720p, 1080p, HD में डाउनलोड करना चाहते हैं तो कर सकते हैं। लेकिन Filmyhit भी एक पायरेटेड सामग्री प्रदान करने वाला टोरेंट वेबसाइट है, जो भारत में प्रतिबंधित है।

The Kashmir Files Full Movie Download 9xmovies

9xmovies एक लोकप्रिय मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइटों में से प्रमुख है। उपयोगकर्ता यहां पर भी हिन्दी, अंग्रेजी, तेलुगु और तमिल सभी मूवीज पा सकते हैं। जो लोग The Kashmir Files Full Movie Download 9xmovies पर हिन्दी, अंग्रेजी, तेलुगु और तमिल जैसी भाषाओं में डाउनलोड करना चाहते हैं। उन्हें बता दे कि यहां से आप इस मूवी को बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। क्योंकि यह आपको मुफ्त में Movie देखने और डाउनलोड करने दोनों की परमीशन देता है।

The Kashmir Files Full Movie Download Filmyzilla

ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे जो Filmyzilla को नहीं जानते, क्योंकि Filmyzilla भी एक पोपुलर मूवी डाउनलोडिंग साइट है। जो दर्शक The Kashmir Files Full Movie Download Filmyzilla करना चाहते हैं। उन्हें बता दें कि Filmyzilla पर आपको हर तरह की अलग-अलग Movies मिल जाएगी, जहां से आप अपने आवश्यकतानुसार इन फिल्मों को डाउनलोड कर सकते हैं। इस वेबसाइट की खास बात तो यह है कि यह भी आपको Free में Movie देखने और डाउनलोड करने की अनुमति देता है।

यहां आप इस वेबसाइट से Hindi, Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Kannada, Malayalam, Punjabi, Marathi, Urdu जैसी किसी भी मूवीज को download करके मुफ्त में देख सकते हैं। लेकिन आपको बता दें कि भारत में इस वेबसाइट पर पूरी तरह से प्रतिबंध है। क्योंकि Filmyzilla अवैध और पायरेटेड वेबसाइट है। जो मूवी की पायरेसी करता है और सभी जानते हैं कि किसी भी मूवी को अवैध तरीके से डाउनलोड करना गैरकानूनी है।

The Kashmir Files Movie Download Pagalworld

Pagalworld आमतौर पर एक Music Downloading Website है। लेकिन वही यह एक Movie Downloading वेबसाइट भी है। क्योंकि यह हजारों उपयोगकर्ता को Hindi, Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Kannada, Malayalam, Punjabi, Marathi, Urdu और अन्य कई प्रकार के TV shows को देखने के लिए पहुंच प्रदान करता है। आपको बता दें आप Pagalworld पर The Kashmir Files Movie को 480p, 720p, 1080p और HD क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते हैं।

क्योंकि यह भी किसी भी मूवीज को मुफ्त में डाउनलोड करने और देखने की अनुमति देता है। उसके लिए वेबसाइट पर जाएं और मूवी खोजें। उसके बाद डाउनलोड link पर click करें, कुछ ही समय में आपकी मूवी डाउनलोड हो जाएगी। इसके बाद आप इसे अपने डिवाइस बहुत आसानी से चलाकर इसका मजा ले सकते हैं। लेकिन Pagalworld एक टोरेंट वेबसाइट है। क्योंकि यह मूवी की पायरेसी करता है, जोकि गैरकानूनी है। इसलिए हम आपको इसकी सलाह नहीं देते की आप मूवी डाउनलोड करने के लिए Pagalworld जैसी टोरेंट Website का इस्तेमाल करें।

The Kashmir Files Full Movie Watch Online

वैसे तो The Kashmir Files Full Movie Watch Online करने के लिए आपको Zee5, Sony Max, Amazon Prime Videos, Netflix और HotStar जैसे कई OTT Platform मिल जाएंगे। लेकिन फिर भी हम आपको जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि आप हमेशा किसी भी Movies को कानून द्वारा मान्यता प्राप्त प्लेटफ़ार्म पर ही देखे। क्योंकि बहुत सी वेबसाइटें ऐसी भी होती हैं जो अवैध तरीके से मूवी को अपनी साइट पर लीक करते है।

जिनकी वजह से फिल्म निर्माताओं का काफी नुक़सान होता है। इसलिए आप The Kashmir Files Full Movie को Online Watch करने के लिए OTT Platforms का ही उपयोग करें। यहां द कश्मीर फाइल्स मूवी हिंदी में 480p, 720p, 1080p और HD क्वालिटी में देख सकते है। बस इसके लिए आपको अपने बजट के हिसाब से एक Subscription लेना होगा। उसके बाद आप स्वयं बहुत ही आसानी से देख सकते है। हालांकि इसके अलावा भी कई ऐसे OTT Platforms भी हैं जहां आप उनके को Free Trial में इस मूवी को देख सकते हैं।

The Kashmir Files Full Movie Review

द कश्मीर फाइल्स में वास्तविक रूप से कश्मीर की सच्चाई दिखाई देती है। फिल्म में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय को आतंकवादियों के प्रति सहानुभूति रखने वाली एक देशद्रोही संस्था के रूप में दिखाया गया है। जो जम्मू कश्मीर की नाममात्र स्वायत्त स्थिति प्रदान करती है। हालांकि यह फिल्म में उस दौरान प्रभावी था, जिसे कश्मीरी पंडितों के पीछे उनके कारकों में से एक को नामित किया गया है। लेकिन फिल्म ने सिनेमाघरों में कई महत्वपूर्ण दर्शकों को आकर्षित किया और ड्रामा शैली में एक फीचर फिल्म बना।

कॉपीराइट अस्वीकरण - The Kashmir Files मूवी को मुफ्त में डाउनलोड करना अवैध है। क्योंकि इसके लिए कड़े कानून बनाए गए हैं। इसलिए इस फिल्म को पैसे देकर ही देखें ताकि आपको किसी भी तरह की कोई परेशानी न हो, dramatalk.in किसी भी तरह की पायरेटेड वेबसाइट को प्रमोट नहीं करता है और न ही किसी को टोरेंट Website को लिंक करता हैं, यह किसी भी मूवी को Free में डाउनलोड करने के लिए भी नहीं कहता हैं और न ही किसी वेबसाइट से फ्री में Movie Download करने का कोई लिंक प्रदान करता है। यह लेख The Kashmir Files Full Movie Download, केवल जानकारी के लिए लिखा गया है।

The Kashmir Files Full Movie Download FAQ

मैं द कश्मीर फाइल्स कैसे देख सकता हूं?

यदि आप द कश्मीर फाइल्स फुल मूवी देखना चाहते हैं तो आप इसे ZEE5 पर बहुत ही आसानी से देख सकते हैं। इस फिल्म का शुरुआती प्रीमियम ZEE5 पर ही किया गया था। यह फिल्म ZEE5 पर कई अलग-अलग भाषाओं में स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध कराई गई है।

द कश्मीर फाइल्स की कुल कमाई कितनी है?

अगर द कश्मीर फाइल्स की कुल कमाई की बात करें तो, यह विकिपीडिया की रिपोर्ट के अनुसार 15 से 25 करोड़ में बनी और इसने लगभग अनुमानित 340.92 करोड़ की कमाई की।

द कश्मीर फाइल के डायरेक्टर कौन है?

द कश्मीर फाइल के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्रई है। वे फिल्म के लेखन और निर्देशन दोनों में शामिल थे। उन्होंने द कश्मीर फाइल के डायरेक्टर के रूप में कश्मीरी क्षेत्र का वास्तविक मूल्यांकन किया है। जो कश्मीरी विद्रोह के समय निष्क्रमण से पीड़ित हुए थे।

द कश्मीर फाइल्स ने पहले दिन कितनी कमाई की?

फिल्म ने अपने शुरुआती पहले दिन ही लगभग 3.55 करोड़ रुपये की कमाई की और दूसरे दिन दुगनी 8.5 करोड़ और तीसरे दिन 15.1 करोड़ की शुद्ध कमाई की। जिसमें इसका बॉक्स ऑफ़िस ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन 27.15 करोड़ का था।

Conclusion: The Kashmir Files एक बहुत ही बेहतरीन एक्शन ड्रामा, हिन्दी फिल्म है। जिसको आप ZEE5, अमेज़न प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और यूट्यूब जैसे कई भारतीय OTT प्लेटफॉर्म पर बहुत आसानी से देख सकते है। लेकिन इंटरनेट पर The kashmir files full movie download सर्च करके किसी भी अदर टोरेंट वेबसाइट से इस फिल्म को डाउनलोड करना गैरकानूनी है। जोकि आपको मुश्किल में डाल सकता है। इसी लिए हम पायरेसी कन्टेंट या टोरेंट वेबसाइटों का कड़ा विरोध करते है।

Read More:

No Time To Die Full Movie Download Tamilrockers {Hindi-Tamil} 480p, 720p, 1080p, HD

Letest Ibomma Telugu Movies New Watch and Download Free HD, 4K, 480p, 720p, 1080p

Chal Mera Putt 3 Full Movie Download 480p, 720p, 1080p, HD, MP4

Fast And Furious 10 Tamil Dubbed Movie Download Tamilrockers

COMMENTS

नाम

अबाउट ड्रामा,6,आईपीएल,4,इतिहास,16,इनफार्मेशनल,1,एजुकेशन एंड इनफार्मेशनल,8,कोरियाई ड्रामा,6,जयंती व त्योहार,16,ड्रामा एक्टर बायोग्राफी,3,तमिल मूवी,4,निबंध,9,बायोग्राफी,22,भाषण,17,भाषा ज्ञान,2,मराठी मूवी,1,मूवीज,21,मोबाइल एप्लीकेशन,2,शार्ट एस्से एण्ड स्पीच,4,सी ड्रामा,3,Pakistani Drama,1,
ltr
item
DramaTalk: The Kashmir Files Full Movie Download [480p, 720p, 1080p, 4K, HD, 300MB]
The Kashmir Files Full Movie Download [480p, 720p, 1080p, 4K, HD, 300MB]
The Kashmir Files Full Movie Download 480p, 720p, 1080p, 4K, HD, 300MB, mp4moviez, filmywap, moviesflix, khatrimaza, filmymeet, movierulz, tamilrocker
https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEiRZBUML12425MBBG9dWBQCE9Qbq5WeU7REGC7UMUyjwqL6pt0VhWam46zQYQBtHLVgf-IJd9Htu2ybFj0__8yAaiAwX87se2cseGxsbhun7nd3-Nnje_7oKIl1SXt59U7GRHvTSe56xp3VVPcNvH8Hr3SboDs0MOf8BqB98skq112qONJ0ZWNob2xtiw/w320-h167/1.webp
https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEiRZBUML12425MBBG9dWBQCE9Qbq5WeU7REGC7UMUyjwqL6pt0VhWam46zQYQBtHLVgf-IJd9Htu2ybFj0__8yAaiAwX87se2cseGxsbhun7nd3-Nnje_7oKIl1SXt59U7GRHvTSe56xp3VVPcNvH8Hr3SboDs0MOf8BqB98skq112qONJ0ZWNob2xtiw/s72-w320-c-h167/1.webp
DramaTalk
https://www.dramatalk.in/2023/02/the-kashmir-files-full-movie-download-480p-720p-1080p-4k-hd-300mb.html
https://www.dramatalk.in/
https://www.dramatalk.in/
https://www.dramatalk.in/2023/02/the-kashmir-files-full-movie-download-480p-720p-1080p-4k-hd-300mb.html
true
80465858943812849
UTF-8
Loaded All Posts Not found any posts VIEW ALL Readmore Reply Cancel reply Delete By Home PAGES POSTS View All RECOMMENDED FOR YOU LABEL ARCHIVE SEARCH ALL POSTS Not found any post match with your request Back Home Sunday Monday Tuesday Wednesday Thursday Friday Saturday Sun Mon Tue Wed Thu Fri Sat January February March April May June July August September October November December Jan Feb Mar Apr May Jun Jul Aug Sep Oct Nov Dec just now 1 minute ago $$1$$ minutes ago 1 hour ago $$1$$ hours ago Yesterday $$1$$ days ago $$1$$ weeks ago more than 5 weeks ago Followers Follow THIS PREMIUM CONTENT IS LOCKED STEP 1: Share to a social network STEP 2: Click the link on your social network Copy All Code Select All Code All codes were copied to your clipboard Can not copy the codes / texts, please press [CTRL]+[C] (or CMD+C with Mac) to copy Table of Content