Shehzada Full Movie Download - 480p, 720p, 1080p, HD, 300MB

Shehzada Full Movie Download 480p, 720p, 1080p, HD, 300MB, Filmyzilla, Filmywap, Filmymeet, Mp4moviez, Filmy4wap, Vegamovies, Hdhub4u in illegal

 क्या आप Shehzada Movie Download करना चाहते हैं, तो उसके लिए इस लेख में आगे बढ़े। क्योंकि इसे आगे पढ़ने के बाद आप शहज़ादा फुल मूवी को 480p, 720p, 1080p, HD और 300MB जैसी किसी भी Format में इसे डाउनलोड कर सकते हैं। यदि आप इसे डाउनलोड नहीं करना चाहते तो यहां से इसे आनलाइन फ्री देख भी कर सकते हैं।

Shehzada Full Movie Download [480p, 720p, 1080p, HD, 300MB]

Shehzada Full Movie Download - 480p, 720p, 1080p, HD, 300MB
Shehzada Full Movie Download

शहजादा 2023 की एक भारतीय हिंदी भाषा की बॉलीवुड एक्शन, कॉमेडी फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसे मुख्य रूप से रोहित धवन द्वारा निर्देशित और रितेश सोनी द्वारा संपादित किया गया है। यह फिल्म सुपरस्टार अल्लु अर्जुन की तेलुगु एक्शन ड्रामा फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु 2020' की हिंदी रीमेक है। जिसमें कार्तिक आर्यन और कृति सेनन मुख्य स्टारकास्ट है और वही परेश रावल, रोनित रॉय, मनीषा कोइराला, राजपाल यादव, सचिन खेडेकर, अंकुर राठी और देबत्तमा साहा इनके सहायक स्टारकास्ट है।

फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी अक्टूबर 2021 से शुरू हुई थी और जनवरी 2023 में समाप्त हुई। फिल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर दिल्ली, मुंबई और मॉरीशस में की गई थी। जहां इसे टी-सीरीज फिल्म्स, गीता कला, हसीन क्रिएशंस और ब्रैट फिल्म्स के बैनर तले भूषण कुमार और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित किया गया था। इस फिल्म को शुरुआत में 10 फरवरी 2023 को एक ड्रामा के रूप में रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन पठान की सफलता के कारण इसे एक हफ्ते बाद 17 फरवरी 2023 को रिलीज़ किया गया था।

Shehzada Movie Download Deatails in Hindi

आधारिक नाम - शहज़ादा
आधारित - अला वैकुंठप्रेमुलु
निर्देशक - रोहित धवन
अभिनेता - कार्तिक आर्यन, कृति सेनन
संपादक - रितेश सोनी
उत्पादक - भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अमन गिल
उत्पादन कंपनी - टी-सीरीज फिल्म्स
रिलीज़ की तारीख - 17 फरवरी 2023
वितरित - एए फिल्म्स
समय - 145 मिनट
भाषा - हिन्दी
बजट - 85 करोड़

Shehzada Full Movie Download Full HD, 1080p, 720p, 480p

जैसा आपको शुरू में ही कहा था कि यदि आप Shehzada Full Movie Download करना चाहते हैं, तो इस लेख को आगे पढ़े। क्योंकि इसमें शहज़ादा फुल मूवी कहां और कैसे डाउनलोड करें? इसके बारे में डीटेल से जानकारी दी गई है। इस लेख में आप Shehzada movie download, Shehzada movie download filmyzilla, filmywap, filmymeet, mp4moviez, filmy4wap, vegamovies, hdhub4u पर 480p, 720p, 1080p, hd और 300mb में कैसे करें इसके बारे जान सकते हैं।

शहज़ादा फुल मूवी डाउनलोड करें -

Title: Shehzada
Based on: Trivikram Srinivas
Type: Drama, Romantic, Funny
Released By: Bollywood
Language: Hindi, Telugu, Tamil
Release Date: 17 February 2023
Distributor: AA Films
Partner Channel: T-Series
Running Time: 2h 25m
Country: India
Download: Full HD
Quality: 480p, 720p, 1080p, HD

Shehzada Full Movie Trailer

Shehzada Movie Download Filmyzilla, Filmywap, Filmymeet, Mp4moviez, Filmy4wap, Vegamovies, Hdhub4u in illegal

वैसे तो आपको Shehzada Full Movie Download करने के लिए google पर कई टोरेंट वेबसाइटें मिल जाएंगी। लेकिन आपको बता दें कि Filmyzilla, Filmywap, Filmymeet, Mp4moviez, Filmy4wap, Vegamovies और Hdhub4u पर यह मूवी अवेलेबल हैं। क्योंकि इन वेबसाइटों पर इस मूवी को Leaked किया गया है। यदि आप चाहें तो, यहां से इस मूवी को Free में देख सकते है और साथ ही इसे 480p, 720p, 1080p, HD और 300MB में Download कर सकते हैं।

क्योंकि ये वेबसाइटें हर किसी को फ्री में मूवी देखने और डाउनलोड करने की अनुमति देती है। लेकिन आगे बढ़ने से पहले आपको बता दें कि ये सभी वेबसाइटें illegal है। जो हमेशा पायरेसी सामग्री को ही Leaked करती है और यह कानून के तहत गैरकानूनी है। इसलिए हमारी माने तो आप Shehzada Full Movie को OTT प्लेटफ़ार्म पर ही देखें और डाउनलोड करें। क्योंकि यह मूवी स्ट्रीमिंग और डाउनलोड करने के लिए OTT Platform T-Series पर रिलीज की गई है। जहां से आप इसे बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है। लेकिन किसी भी टोरेंट वेबसाइट से इसे डाउनलोड करना अवैध है।

Shehzada Movie Download Filmyzilla Realise Date

शहजादा 17 फरवरी 2023 को रिलीज हुई थी। इससे पहले शुरुआत में यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार थी, लेकिन प्रोडक्शन के कारण इसमें देरी हुई। हालांकि इसके बाद भी इसे 10 फरवरी 2023 को एक ड्रामा के रूप में रिलीज करने के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन उस समय भी शाहरुख खान की पठान सिनेमाघरों में चल रही थी, जिसके चलते इसे पुनः एक हफ्ते बाद 17 फरवरी 2023 को रिलीज़ करने के लिए निर्धारित किया गया था और यह इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी।

Shehzada Movie Download Filmywap in Hindi 480p, 720p, 1080p, HD, 300MB

यदि आप Shehzada Movie Download करना चाहते हैं, तो आपको बता दें कि आप इस मूवी को T-Series पर 480p, 720p, 1080p, HD और 300MB में डाउनलोड कर सकते है। क्योंकि यह मूवी आधारिक T-Series द्वारा निर्मित की गई है। जिसके बारे आप शायद जानते ही होंगे कि यह कितना बड़ा platform है। इसलिए T-Series की Shehzada Movie इस पर देखने और डाउनलोड करने के लिए अवेलेबल हैं। जोकि एक मान्यता प्राप्त प्लेटफार्म भी है।

यदि आप इसे यहां डाउनलोड नहीं करना चाहते तो इसे यहां Full HD में Watch भी कर सकते हैं। इसके अलावा यह मूवी आपको Netflix, MX Player, Zee5, Hotstar, Amazon Prime Video, Hotstar और Zee Studio पर भी मिल जाएंगी। यदि आप चाहें तो इसे इन प्लेटफार्मों से भी डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि इन सब OTT प्लेटफ़ार्म पर आपको subscription लेने की आवश्यकता होती है, उसके बाद आप इस Movie को देख सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे कि यह आपके लिए बहुत ही सही और सुरक्षित भी है।

Shehzada Movie Download Filmymeet in illegal

Filmymeet एक बहुत ही लोकप्रिय मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। यह अपने उपयोगकर्ताओं को बेहतर क्वालिटी की Movie उपलब्ध करती है। यदि आप Shehzada Full Movie को 480p, 720p, 1080p, HD और 300MB जैसी किसी भी Quality में डाउनलोड करना चाहते हैं, तो यहां से इसे बहुत आसानी से कर सकते हैं। क्योंकि कई लोगों ने यहां से इस Movie को Free में डाउनलोड किया है। यदि आप चाहें तो यहां से इस Movie को फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

यह वेबसाइट हर व्यक्ति को Free में मूवी देखने और Download करने की अनुमति देता है। इसके अलावा यदि आप यहां से किसी दूसरी Hindi, Tamil, Bollywood, Hollywood, South, English, Kannada, Telugu Malayalam और Marathi मूवीज को डाउनलोड करना चाहते हैं, तो उसे भी कर सकते हैं। यहां आपको सब Category की मूवीज मिल जाएगी हैं। जिन्हें आप अपने मनचाही किसी भी Quality में Download कर सकते हैं।

Shehzada Full Movie Download Cast & Crew

  • कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)
  • कृति सेनन (Kriti Sanon)
  • परेश रावल (Paresh Rawal)
  • रोनित रॉय (Ronit Roy)
  • मनीषा कोइराला (Manisha Koirala)
  • राजपाल यादव (Rajpal Yadav)
  • सचिन खेडेकर (Sachin Khedekar)
  • अंकुर राठी (Ankur Rathee)
  • देबत्तमा साहा (Debattama Saha)
  • विन राणा (Vin Rana)
  • सनी हिंदुजा (Sunny Hinduja)
  • अली असगर (Ali Asgar)
  • अश्विन मुशरान (Ashwin Mushran)
  • शालिनी कपूर (Shalini Kapoor)

Shehzada Movie Download Mp4moviez 480p, 720p, 1080p, HD, 300MB

Mp4moviez एक टोरेंट वेबसाइट है। यहां भी Shehzada Full Movie को लीक किया गया हैं। कई लोग ने इस वेबसाइट से भी इसे Free में Download किया है। यदि आप Shehzada Full Movie Download Mp4moviez करना चाहते हैं, तो कर सकते हैं। Mp4moviez पर आप इस मूवी को 480p, 720p, 1080p, HD और 300MB में डाउनलोड कर सकते हैं और साथ ही यदि आप इसे डाउनलोड नहीं करना चाहते तो इसे यहां से फ्री में देख भी सकते हैं।

यहां आपको Hindi, Tamil, Bollywood, Hollywood, South, English, Kannada, Telugu Malayalam और Marathi सभी तरह की मूवीज मिल जाएगी। जिन्हें आप मनचाही किसी भी Quality में Download करके देख सकते हैं। लेकिन आपको इसके बारे में भी बता दें कि Mp4moviez एक पायरेटेड वेबसाइट है। जो किसी भी मूवी को अवैध रूप से डाउनलोड करवाती है, अगर आप Shehzada Movie इस वेबसाइट से डाउनलोड करते हैं तो हम आपको इसकी सलाह बिल्कुल भी नहीं देते हैं। क्योंकि कानून के तहत यह गैरकानूनी है।

Shehzada Movie Download Filmy4wap

Filmy4wap एक लोकप्रिय मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे जो Filmy4wap को नहीं जानते। क्योंकि यह लीक मूवीज डाउनलोड करने के लिए सबसे अधिक लोकप्रिय वेबसाइटों से एक हैं। यदि आप Shehzada Movie Download करना चाहते हैं तो यहां से भी इसे फुल एचडी में Download कर सकते हैं। क्योंकि Shehzada Hindi Movie यहां भी लीक की गई है। कई लोगों ने इस वेबसाइट से इसे Free में डाउनलोड किया है।

यदि आप भी इसे 480p, 720p, 1080p, HD, 300MB में Download करना चाहते हैं, तो उसके लिए Filmy4wap वेबसाइट पर जाएं और Shehzada Movie खोजें। उसके बाद आपको यहां पर कई अलग-अलग डाउनलोडिंग क्वालिटीज मिलेगी, जिनमें आप अपने जरूरत के हिसाब से उस पर Click करें। कुछ ही समय में मूवी अच्छे से Download हो जाएगी। लेकिन आपको बता दें कि Filmy4wap एक टोरेंट वेबसाइट है। जो अवैध तरीके से मूवी डाउनलोड करवाती है, जो कानून के तहत illegal और गैरकानूनी है।

Shehzada Full Movie Story in Hindi

अगर शहजादा मूवी की कहानी की बात करें तो आपको बता दें कि फिल्म में बंटू नंदा को अपने पिता वाल्मीकि द्वारा बचपन से ही त्यागा और प्रताड़ित किया जाता है। अपने पिता के क्रोध से वर्षों तक पीड़ित रहने के बाद, बंटू नंदा का जीवन काफी बदल जाता है। जब उसे यह पता चलता है कि जिस जन्मस्थान में वह पैदा हुआ था, वह एक करोड़पति के बच्चे के साथ है। लेकिन इससे पहले कि वह सीखता है कि वाल्मीकि उसकी जैविक मां नहीं बल्कि धनी जिंदल हैं, वह जिंदल परिवार की सुरक्षा और प्यार को आगे बढ़ाने का फैसला लेता है और अपनी पहचान प्रकट किए बिना उन्हें उन खतरों से बचाता है जिनका वे सामना करते हैं।

Shehzada Movie Download Vegamovies

Vegamovies आमतौर पर एक हिन्दी मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। लेकिन इसके अलावा भी यह अपने उपयोगकर्ताओं को विभिन्न श्रेणियों की अन्य फिल्में तक भी पहुंच प्रदान करती है। यदि आप Shehzada Movie Download Full HD में करना चाहते हैं तो यहां इसे इस फार्मेट में आसानी से डाउनलोड किया जा हैं। क्योंकि कई उपयोगकर्ताओं ने यहां इसे Full HD में डाउनलोड किया है। लेकिन आपको बता दें कि Vegamovies एक टोरेंट वेबसाइट है। यहां से किसी भी मूवीज को Download करना अवैध है। क्योंकि ये वेबसाइट मूवी की पायरेसी करती है।

Shehzada Movie Download Hdhub4u

Hdhub4u एक जानी मानी टोरेंट वेबसाइट है। यह Hindi Movie डाउनलोड करने के लिए सबसे लोकप्रिय वेबसाइटों में से एक है। जिस पर हिन्दी के अलावा और भी बहुत सी Hindi, Tamil, Bollywood, Hollywood, South, English, Kannada, Telugu Malayalam और Marathi मूवीज भी उपलब्ध है। यदि आप Shehzada Movie को हिन्दी में 1080p में Download करना चाहते हैं तो यहां से इसे आसानी से कर सकते हैं। क्योंकि Hdhub4u किसी भी मूवीज को 480p, 720p, 1080p, HD और 300MB में Download करने की अनुमति देता है। लेकिन यह भी एक Torrent website है।

Shehzada full Movie watch online

यदि आप Shehzada Full Movie Online Watch करना चाहते हैं, तो आपको बता दें कि आप इस मूवी को AA Films, T-Series, YouTube, Netflix, Amazon Prime Video, MX Player, Zee5, Sony Liv और Zee Studio पर 480p, 720p, 1080p और HD जैसी किसी Format में इसे घर बैठे Online Watch कर सकते हैं। लेकिन फिर भी आपको जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि आप हमेशा किसी भी फिल्म को कानून द्वारा मान्यता प्राप्त प्लेटफ़ार्म पर ही देखे। क्योंकि बहुत सी वेबसाइटें ऐसी भी होती हैं जो अवैध रूप से फिल्म को अपनी साइट पर Leaked करती है। जिनकी वजह से फिल्म निर्माताओं भारी नुक़सान होता है।

Conclusion: शहजादा एक भारतीय हिंदी भाषा की बॉलीवुड एक्शन, कॉमेडी फैमिली ड्रामा फिल्म है जिसे आप T-Series, YouTube और अन्य OTT Platform Netflix, Sony Liv, Amazon Prime Video, MX Player और Zee5 पर बहुत आसानी से देख सकते है। लेकिन इंटरनेट पर Shehzada Movie Download सर्च करके किसी भी दूसरी Torrent website से इस फिल्म को डाउनलोड करना गैरकानूनी है। जो आपको किसी भी मुश्किल में डाल सकता है। इसलिए हम dramatalk.in वेबसाइट पर किसी भी मूवी को डाउनलोड करने और उसे स्ट्रीम करने का कोई link नहीं देते है। यह लेख Shehzada Movie Download केवल जानकारी के लिए लिखा गया है।

Read More:

Radhe 2021 Full Movie Download [480p, 720p, 1080p, HD] in Hindi

Fast And Furious 9 Full Movie Download in Hindi, Tamil [720p, 1080p, 4K, HD]

Godzilla vs Kong Full Movie Download in Tamil Tamilrockers 480p, 720p, 1080p, 4K, HD

Avatar 2 Full Movie in Hindi Download - 480p, 720p, 1080p, HD

Gadar Ek Prem Katha Full Movie Download - 720p, 1080p, HD

COMMENTS

नाम

अबाउट ड्रामा,6,आईपीएल,4,इतिहास,16,इनफार्मेशनल,1,एजुकेशन एंड इनफार्मेशनल,8,कोरियाई ड्रामा,6,जयंती व त्योहार,16,ड्रामा एक्टर बायोग्राफी,3,तमिल मूवी,4,निबंध,9,बायोग्राफी,22,भाषण,17,भाषा ज्ञान,2,मराठी मूवी,1,मूवीज,21,मोबाइल एप्लीकेशन,2,शार्ट एस्से एण्ड स्पीच,4,सी ड्रामा,3,Pakistani Drama,1,
ltr
item
DramaTalk: Shehzada Full Movie Download - 480p, 720p, 1080p, HD, 300MB
Shehzada Full Movie Download - 480p, 720p, 1080p, HD, 300MB
Shehzada Full Movie Download 480p, 720p, 1080p, HD, 300MB, Filmyzilla, Filmywap, Filmymeet, Mp4moviez, Filmy4wap, Vegamovies, Hdhub4u in illegal
https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEi1TeDKKtCmme9vdxatoJk91Gm5hQUVBj2fiRfwQoxMnpqs2uKrYHl60MwlqnkqwqGVLRp4B9ieQKSup-Olo_dWYNO3ZEdGnfizwvy76sdHzoGFjmLg0F4VmXtwk1rQDRDJ28tFbNKjaCq2ddHdG9kPpO3bVmTQstuPPPW_UhdPrMnXAk1cYiF0maKgWg/w320-h167/1%20(1)%20(2).webp
https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEi1TeDKKtCmme9vdxatoJk91Gm5hQUVBj2fiRfwQoxMnpqs2uKrYHl60MwlqnkqwqGVLRp4B9ieQKSup-Olo_dWYNO3ZEdGnfizwvy76sdHzoGFjmLg0F4VmXtwk1rQDRDJ28tFbNKjaCq2ddHdG9kPpO3bVmTQstuPPPW_UhdPrMnXAk1cYiF0maKgWg/s72-w320-c-h167/1%20(1)%20(2).webp
DramaTalk
https://www.dramatalk.in/2023/02/shehzada-full-movie-download-480p-720p-1080p-hd-300mb.html
https://www.dramatalk.in/
https://www.dramatalk.in/
https://www.dramatalk.in/2023/02/shehzada-full-movie-download-480p-720p-1080p-hd-300mb.html
true
80465858943812849
UTF-8
Loaded All Posts Not found any posts VIEW ALL Readmore Reply Cancel reply Delete By Home PAGES POSTS View All RECOMMENDED FOR YOU LABEL ARCHIVE SEARCH ALL POSTS Not found any post match with your request Back Home Sunday Monday Tuesday Wednesday Thursday Friday Saturday Sun Mon Tue Wed Thu Fri Sat January February March April May June July August September October November December Jan Feb Mar Apr May Jun Jul Aug Sep Oct Nov Dec just now 1 minute ago $$1$$ minutes ago 1 hour ago $$1$$ hours ago Yesterday $$1$$ days ago $$1$$ weeks ago more than 5 weeks ago Followers Follow THIS PREMIUM CONTENT IS LOCKED STEP 1: Share to a social network STEP 2: Click the link on your social network Copy All Code Select All Code All codes were copied to your clipboard Can not copy the codes / texts, please press [CTRL]+[C] (or CMD+C with Mac) to copy Table of Content