Gadar Ek Prem Katha Full Movie Download - 720p, 1080p, HD

Gadar Ek Prem Katha Full Movie Download 720p, 1080p, HD Filmyzilla, 123mkv, Mp4moviez, Pagalworld com, Filmywap, Sabwap, OTT Platform hotstar, Netflix

 Gadar Movie Download - गदर एक भारतीय हिन्दी भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म हैं। जिसे मुख्य रूप अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित किया गया था। इसमें सनी देओल और अमीशा पटेल मुख्य स्टारकास्ट है और वही अमरीश पुरी, विवेक शौक, लिलेट दुबे, उत्कर्ष शर्मा, सुरेश ओबेरॉय और मुशताक ख़ान सहायक भूमिकाओं में हैं।

फिल्म की मुख्य कहानी भारत के विभाजन के दौरान हो रहे दंगा फ़साद से स्टार्ट होती है। जिसमें तारा और सकीना एक दूसरे से मिलते हैं। तारा सकीना बचाकर अपने साथ ट्रक में ले जाते है और इसी दौरान वे अपनी पिछली मुलाक़ात को याद करते है, जहां उनकी मुलाकात कॉलेज में सकीना के साथ हुई थी। इसी तरह पूरी फिल्म में तारा सिंह और सकीना की प्रेम कहानी है।

Gadar Ek Prem Katha Movie Download Deatails

आधारिक नाम - ग़दर: एक प्रेम कथा
निर्देशक - अनिल शर्मा
लेखक - शक्तिमान् तलवार
अभिनेता - सनी देओल, अमीशा पटेल
संपादक - अरुन शेखर
रिलीज़ की तारीख - 15 जून 2001
समय अवधि - 170 मिनट
देश - भारत
भाषा - हिन्दी
बॉक्स ऑफिस - 78 करोड़

Gadar Ek Prem Katha Full Movie HD 1080p, 720p Download

यदि आप Gadar Full Movie Download करना चाहते हैं तो इस लेख को आगे पढ़े। क्योंकि इसमें गदर एक प्रेम कथा फुल मूवी कहां और कैसे करें इसके बारे में डिटेल में जानकारी दी गई है। जिसे पढ़ने के बाद आप इस मूवी को बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा यदि आप Gadar Ek Prem Katha Full Movie Download करने के लिए Filmyzilla, 123mkv, Mp4moviez, Pagalworld, Filmywap जैसी किसी भी साइट को खोज रहे हैं, तो भी इस लेख को पढ़ सकते हैं।

वेदु एक लोकप्रिय एंड्रॉइड ऐप है जो उपयोगकर्ताओं को अपने डिवाइस पर निःशुल्क फिल्में और टीवी शो स्ट्रीम और डाउनलोड करने की अनुमति देता है।

👉 Download Vedu App for Android

गदर एक प्रेम कथा फुल मूवी डाउनलोड करें -

Title: Gadar Ek Prem Katha
Language: Hindi
Release Date: 15 June 2001
Distributor: Theaters
Partner Channel: OTT
Running Time: 2h 50m
Country: India
Download: 480p, 720p, 1080p, HD
Quality: Full HD

Gadar Ek Prem Katha Movie Trailer

Gadar Movie Release Date & Box Office Collections

गदर को 15 जून 2001 को रिलीज किया गया था। जहां फिल्म रिलीज होने के कुछ ही समय बाद भारत की सबसे सफल फिल्मों में से एक बनी थी और वही यह उस समय की सबसे अधिक देखे जाने वाली दूसरी हिन्दी फिल्म भी बनी थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 19 करोड़ की लागत पर 78 करोड़ रूपए की कमाई की थी। यह एक ऐसी फिल्म थी जो पहली बार ही सिनेमाघरों में काफी अधिक सुपरहिट साबित हुई थी। जिसके लिए सनी देओल को उनके शर्मीले किरदार के लिए फिल्मफेयर द्वारा पुरस्कारित किया गया था।

Gadar Full Movie Download Filmyzilla

यदि आप Gadar Ek Prem Katha Full Movie Download करना चाहते हैं, तो आपको बता दें कि आप इस मूवी को Hotstar पर 720p, 1080p, और HD क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते है। क्योंकि यह मूवी इस प्लेटफार्म पर स्ट्रीम की गई है। जहां से आप इसे किसी भी क्वालिटी में देख सकते है।

इसके अलावा यह मूवी आपको MX Player, Netflix, Amazon Prime Video और Zee5 पर भी मिल जाएगी। यदि आप चाहें तो इसे इन प्लेटफार्मों से भी डाउनलोड कर सकते हैं। हालांकि OTT प्लेटफ़ार्म पर आपकों subscription लेने की आवश्यकता होगी, उसके बाद आप इसे देख सकते हैं। लेकिन यह आपके लिए बिल्कुल सही और सुरक्षित है।

Gadar Ek Prem Katha Full Movie Download 123mkv

123mkv एक बहुत ही लोकप्रिय मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। यह अपने उपयोगकर्ताओं को बेहतर क्वालिटी की फिल्में उपलब्ध कराती है। यदि आप Gadar Full Movie को 480p, 720p, 1080p, 4K और HD जैसी क्वालिटी में download करना चाहते हैं, तो इसे 123mkv पर बहुत आसानी से कर सकते हैं। क्योंकि कई लोगों ने यहां से इस Movie को Free में डाउनलोड किया है। यदि आप चाहें तो यहां से भी इस मुवी को Free में डाउनलोड कर सकते हैं।

यह वेबसाइट हर किसी को Free में मूवी देखने और डाउनलोड करने की अनुमति देता है। इसके अलावा यदि आप यहां किसी दूसरी Bollywood, Hollywood, South, Tamil, Kannada, Marathi, Malayalam मूवीज को download करना चाहते हैं, तो उसे भी कर सकते हैं। यहां आपको नई और पुरानी सभी Movies मिल जाएगी हैं। जिन्हें आप अपने डाटा और स्टोरेज के हिसाब से किसी भी Format में Download करके देख सकते हैं।

Gadar Ek Prem Katha Full Movie Download Mp4moviez

Mp4moviez भी एक लोकप्रिय मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। ऐसे बहुत ही कम लोग होंगे जो Mp4moviez को नहीं जानते। क्योंकि यह Leaked मूवीज डाउनलोड करने के लिए सबसे अधिक लोकप्रिय हैं। यदि आप Gadar Ek Prem Katha Full Movie को HD में Download करना चाहते हैं तो यहां से भी इसे फुल एचडी में डाउनलोड कर सकते हैं। क्योंकि Gadar Full Movie यहां भी लीक की गई है। कई लोगों ने इस वेबसाइट से इसे HD में डाउनलोड किया है।

उसके लिए Mp4moviez वेबसाइट पर जाएं और Gadar Full Movie खोजें। उसके बाद आपको यहां कई अलग-अलग Download Quilitys मिलेगी, जिनमें आप अपने आवश्यकतानुसार उस पर Click करें। कुछ ही समय में मूवी Download हो जाएगी। लेकिन आपको बता दें कि Mp4moviez एक टोरेंट वेबसाइट है। जो गैर तरीके से Movie Download करवाती है, जोकि कानून के तहत अवैध और गैरकानूनी है।

Gadar Ek Prem Katha Cast & Crew

  • सनी देओल
  • अमीशा पटेल
  • अमरीश पुरी
  • विवेक शौक
  • लिलेट दुबे
  • उत्कर्ष शर्मा
  • सुरेश ओबेरॉय
  • मुशताक ख़ान
  • मधुमती
  • डॉली बिन्द्रा
  • राकेश बेदी
  • इशरत अली
  • प्रतिमा काज़मी
  • ओम पुरी
  • विश्वजीत प्रधान

Gadar Ek Prem Katha Full Movie Download Pagalworld com

Pagalworld com एक टोरेंट वेबसाइट है। यहां भी Gadar Movie मूवी को लीक किया गया हैं। कई लोग ने इस वेबसाइट से भी इसे Free में Download किया है। यदि आप Gadar Ek Prem Katha Full Movie Download Pagalworld com पर करना चाहते हैं, तो कर सकते हैं। Pagalworld पर आप इस मूवी को 480p, 720p, 1080p और HD में डाउनलोड कर सकते हैं और साथ ही यदि आप इसे डाउनलोड नहीं करना चाहते तो इसे Free में देख भी सकते हैं।

यहां आपको Bollywood, Hollywood, South, Tamil, Kannada, Marathi, Malayalam सब फिल्म मिल जाएगी। जिन्हें आप मनचाही किसी भी क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन आपको इसके बारे में भी बता दें कि Pagalworld एक पायरेसी वेबसाइट है। जो किसी भी मूवी को गैर तरीके से Download करवाती है, अगर आप Gadar मूवी इस वेबसाइट से डाउनलोड करना चाहते हैं तो हम आपको इसकी सलाह नहीं देते। क्योंकि कानून के तहत यह गैरकानूनी है।

Gadar Ek Prem Katha Full Movie Online

यदि आप Gadar Ek Prem Katha Full Movie Online Watch करना चाहते हैं, तो आपको बता दें कि आप gadar full movie online hotstar पर बहुत ही आसानी से 480p, 720p, 1080p और HD क्वालिटी में देख सकते है। क्योंकि यह मूवी स्ट्रीमिंग के लिए Disney+ Hotstar पर रिलीज की गई है। इसके अलावा आपको यह MX Player, Netflix, Amazon Prime Video, Zee5 और YouTube जैसी कई अन्य OTT प्लेटफ़ार्म पर भी मिल जाएगी। यदि आप चाहें तो इसे यहां से भी स्ट्रीम कर सकते हैं।

Gadar Full Movie Download Filmywap

बहुत से दर्शक ऐसे है जो Gadar Full Movie को Full HD में डाउनलोड करना चाहते हैं। उन्हें बता दें आप इसके लिए Filmywap पर जा सकते हैं। क्योंकि Filmywap ने बहुत सारी पुरानी फिल्मों को Leaked किया है। जिनमें Gadar भी शामिल हैं। यदि आप चाहें तो यहां से इस मूवी को 480p, 720p, 1080p में डाउनलोड कर सकते हैं। क्योंकि यहां इस वेबसाइट पर यह मूवी Available हैं।

जिसे आप बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा यदि आप इस वेबसाइट से किसी दूसरी Bollywood, Hollywood, South, Tamil, Kannada, Marathi, Malayalam मूवीज को डाउनलोड करना चाहते हैं तो, उसे भी आसानी से कर सकते हैं। इस वेबसाइट पर Drama, Romance, Animation, Sports, Horror, Reality, Family, Action और Thriller सभी तरह की फिल्में उपलब्ध है। जिन्हें आप डाउनलोड करके फ्री में देख सकते हैं।

Gadar Ek Prem Katha Full Movie Download Sabwap

Sabwap भी एक मूवी डाउनलोडिंग वेबसाइट है। बहुत लोग इसे अच्छे से जानते हैं। क्योंकि यह Leaked मूवीज Download करने के लिए सबसे अधिक लोकप्रिय हैं। यदि आप यहां भी Gadar Ek Prem Katha Full Movie Download करना चाहते हैं तो यहां से भी इसे एचडी में डाउनलोड कर सकते हैं। क्योंकि Gadar Full Movie Download यहां भी लीक की गई है। कई लोगों ने इस वेबसाइट से भी इसे फ्री में डाउनलोड किया है।

यदि आप यहां इसे 480p, 720p, 1080p और HD में डाउनलोड करना चाहते हैं, तो उसके लिए Sabwap वेबसाइट पर जाएं और गदर मूवी खोजें। उसके बाद आपको यहां मनचाही Download Quilitys मिल जाएंगी, उन पर Click करके कुछ ही समय में मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन आपको बता दें कि Sabwap एक टोरेंट वेबसाइट है। जो गैर तरीके से Movie Download करवाती है और सभी जानते हैं मूवी को अवैध तरीके से डाउनलोड करना गैरकानूनी है।

Conclusion: Gadar एक बहुत ही बेहतरीन भारतीय हिन्दी भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म हैं। जिसे आप OTT Platform MX Player, Netflix, Amazon Prime Video, Zee5 और YouTube पर बहुत आसानी से देख सकते है। लेकिन इंटरनेट पर Gadar Ek Prem Katha Full Movie Download सर्च करके किसी भी दूसरी Torrent website से इस मूवी को डाउनलोड करना अवैध है। जोकि आपको मुसीबत में डाल सकता है। इसलिए हम dramatalk.in वेबसाइट पर किसी भी मूवी को Download करने या देखने का कोई लिंक नहीं देते है। यह लेख Gadar Movie Download केवल जानकारी के लिए है।

Read More:

Shershaah Full Movie Download Pagalworld Filmywap 480p, 720p, 1080p, 4K, HD

The Kashmir Files Full Movie Download [480p, 720p, 1080p, 4K, HD, 300MB]

Letest Ibomma Telugu Movies New Watch and Download Free HD, 4K, 480p, 720p, 1080p

Godzilla vs Kong Full Movie Download in Tamil Tamilrockers 480p, 720p, 1080p, 4K, HD

COMMENTS

नाम

अबाउट ड्रामा,6,आईपीएल,4,इतिहास,16,इनफार्मेशनल,1,एजुकेशन एंड इनफार्मेशनल,8,कोरियाई ड्रामा,6,जयंती व त्योहार,16,ड्रामा एक्टर बायोग्राफी,3,तमिल मूवी,4,निबंध,9,बायोग्राफी,22,भाषण,17,भाषा ज्ञान,2,मराठी मूवी,1,मूवीज,21,मोबाइल एप्लीकेशन,2,शार्ट एस्से एण्ड स्पीच,4,सी ड्रामा,3,Pakistani Drama,1,
ltr
item
DramaTalk: Gadar Ek Prem Katha Full Movie Download - 720p, 1080p, HD
Gadar Ek Prem Katha Full Movie Download - 720p, 1080p, HD
Gadar Ek Prem Katha Full Movie Download 720p, 1080p, HD Filmyzilla, 123mkv, Mp4moviez, Pagalworld com, Filmywap, Sabwap, OTT Platform hotstar, Netflix
https://i.ytimg.com/vi/huTnLHKC67g/hqdefault.jpg
https://i.ytimg.com/vi/huTnLHKC67g/default.jpg
DramaTalk
https://www.dramatalk.in/2023/02/gadar-ek-prem-katha-full-movie-download.html
https://www.dramatalk.in/
https://www.dramatalk.in/
https://www.dramatalk.in/2023/02/gadar-ek-prem-katha-full-movie-download.html
true
80465858943812849
UTF-8
Loaded All Posts Not found any posts VIEW ALL Readmore Reply Cancel reply Delete By Home PAGES POSTS View All RECOMMENDED FOR YOU LABEL ARCHIVE SEARCH ALL POSTS Not found any post match with your request Back Home Sunday Monday Tuesday Wednesday Thursday Friday Saturday Sun Mon Tue Wed Thu Fri Sat January February March April May June July August September October November December Jan Feb Mar Apr May Jun Jul Aug Sep Oct Nov Dec just now 1 minute ago $$1$$ minutes ago 1 hour ago $$1$$ hours ago Yesterday $$1$$ days ago $$1$$ weeks ago more than 5 weeks ago Followers Follow THIS PREMIUM CONTENT IS LOCKED STEP 1: Share to a social network STEP 2: Click the link on your social network Copy All Code Select All Code All codes were copied to your clipboard Can not copy the codes / texts, please press [CTRL]+[C] (or CMD+C with Mac) to copy Table of Content