Pushpa Movie Download in Hindi Mp4moviez Filmyzilla 4K, HD, 1080p 480p, 720p

 Pushpa Full Movie Download in Hindi Mp4moviez Filmyzilla [4K, HD, 1080p 480p, 720p] पुष्पा मूवी हिंदी में डाउनलोड करें

Pushpa Movie Download in Hindi Mp4moviez Filmyzilla 4K, HD, 1080p 480p, 720p

पुष्पा द राइज़ एक बॉलीवुड एक्शन थ्रिलर ड्रामा फिल्म है। जिसे मुख्य रूप से सुकुमार द्वारा निर्देशित किया गया है। यह फिल्म 2021 की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक है। इस फिल्म की स्टारकास्ट में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नज़र आएं हैं।

पुष्पा द राइज़ 17 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म शुरुआत में तेलुगु भाषा में रिलीज की गई थी। लेकिन बाद में इसे हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओँ में भी डब किया गया था। 14 जनवरी 2022 में इसे ऑनलाइन प्लेटफार्म "अमेज़न प्राइम" पर हिंदी में रिलीज किया गया था।

यहां हम dramatalk.in के माध्यम से Pushpa Movie Download in Hindi, पुष्पा मूवी हिंदी में डाउनलोड करें इसके बारे में विस्तार से जानने वाले हैं। यदि आप Pushpa Full Movie को हिंदी में डाउनलोड करना चाहते हैं तो यहां आपको Pushpa Movie Download in Hindi Mp4moviez और इससे जुड़ी अधिक जानकारी मिलेगी।

Pushpa Full Movie Details in Hindi

Pushpa Movie Download in Hindi Mp4moviez Filmyzilla 4K, HD, 1080p 480p, 720p

  • फिल्म का नाम - पुष्पा: द राइज़
  • निर्देशक - सुकुमार
  • अभिनेता - अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना
  • निर्देशक व लेखक - सुकुमार
  • संपादक - कार्तिका श्रीनिवास रुबेन
  • उत्पादन कंपनियाँ - मैत्री मूवी मेकर्स, मुट्टमसेट्टी मीडिया
  • रिलीज़ की तारीख - 17 दिसंबर 2021
  • बजट - ₹170 से 250 करोड़
  • समय - 179 मिनट
  • बॉक्स ऑफिस - अनुमानित ₹350 से 373 करोड़

Pushpa Movie Download in Hindi Mp4moviez, Filmyzilla, Filmymeet, Moviesda, Ibomma, Moviesflix

पुष्पा मूवी को हिंदी में डाउनलोड करने के आपको गूगल पर विभिन्न प्रकार की साइट्स मिल जाएगी। लेकिन इनमें से अधिकांश वेबसाइटें pirated और illegally होती है। जिनमें Mp4moviez, Filmyzilla, Filmymeet, Moviesda, Moviesflix और Ibomma सबसे अधिक लोकप्रिय pirated websites है।

यहां आप किसी भी नई मूवी को Free में देख सकते है और साथ ही 4K, HD, 1080p 480p, 720p जैसे किसी भी Format में अपनी आवश्यकता के अनुसार मूवी डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन आगे बढ़ने से पहले आपको यह बता दें कि हमने ऊपर जिन वेबसाइटों का जिक्र किया है, वे सभी गैरकानूनी Website है।

इन वेबसाइटों द्वारा किसी भी Pirated Content को अपलोड करना या download करना कानून की नजर में इसे गैरकानूनी बनाता है। क्योंकि ये वेबसाइट्स किसी भी फिल्म को Cinema Hall में रिलीज होने से पहले ही या तुरंत बाद उसके Original Content को लीक कर देती है। जिसकी वजह से फिल्म निर्माताओं को एक बड़ा नुकसान उठाना पड़ता है।

इसलिए हमारी माने तो आप पुष्पा फुल मूवी को सिनेमाघरों में ही जैसे Amazon Prime, Netflix, Zee5, Hotstar पर देखें और Download करें। इन वेबसाइट्स और एप्प पर डाला हुआ सब कंटेंट Copyrights Original होता है। लेकिन Mp4moviez, Filmyzilla, Filmymeet, Moviesda, Ibomma, Moviesflix जैसी वेबसाइट्स अवैध और Illegal है।

Pushpa Full Movie Download in Hindi [480p, 720p, 1080p, HD, 4K]

भारत में पुष्पा मूवी का हिंदी वर्जन सबसे पहले 14 जनवरी 2022 को ऑनलाइन प्लेटफार्म "अमेज़न प्राइम" पर रिलीज किया गया था। लेकिन यह वर्तमान में Amazon Prime Video, Hotstar, MX Player, Netflix और Zee5 जैसे कई OTT प्लेटफ़ार्म पर अवेलेबल हैं।

जहां से आप फ्री ट्रायल के साथ या subscription के साथ Pushpa Full Movie को बहुत ही आसानी से देख सकते है और 4K, HD, 1080p 480p, 720p में इस फिल्म को डाउनलोड भी कर कर सकते हैं।

हालांकि Amazon Prime Video एक paid video streaming sites है। इसलिए इसमें आपको Premium membership लेनी होगी। उसके बाद आप Pushpa Movie को देख सकते हैं।

Pushpa Movie Official Trailer


Pushpa The Rise Full Movie in Hindi Cast & Crew

  1. अल्लू अर्जुन: पुष्पा राज के रूप में
  2. फहद फासिल: एसपी के रूप में
  3. रश्मिका मंदाना: श्रीवल्ली, पुष्पा की पत्नी के रूप में
  4. सुनील: मंगलम श्रीनु के रूप में,
  5. जगदीश प्रताप बांदरी: केशव उर्फ ​​मोंडेलू के रूप में
  6. राव रमेश: सांसद भूमिरेड्डी सिद्दप्पा नायडू के रूप में
  7. धनंजय: जॉली रेड्डी और उनके छोटे भाई के रूप में
  8. अजय: मोल्लेती मोहन के रूप में,
  9. अजय घोष: कोंडा रेड्डी के रूप में
  10. श्रीतेज: पुष्पा के दूसरे बड़े सौतेले भाई के रूप में
  11. शनमुख: पुष्पा के साथी के रूप में
  12. शत्रु: डीएसपी गोविंदप्पा के रूप में
  13. माइम गोपी: एक तस्कर चेन्नई मुरुगन के रूप में
  14. कल्पलता: पर्वतम्मा के रूप में,
  15. ब्रह्माजी: सब-इंस्पेक्टर कुप्पाराज के रूप में
  16. दयानंद रेड्डी: मुनिरत्नम के रूप में
  17. सामंथा रुथ प्रभु: एक नर्तकी के रूप में
  18. राज तिरंडासु: मोगिलेसु के रूप में

Pushpa Movie Download in Hindi Mp4moviez

पुष्पा मूवी के दर्शकों द्वारा Pushpa Movie Download in Hindi Mp4moviez गूगल पर सबसे अधिक search किया जाने वाला keyword है। Mp4moviez Telugu, Bollywood, Hollywood, Tamil, Kannada, Marathi, Malayalam, Punjabi, Bhojpuri और Urdu सभी फिल्मों के हिंदी Dubbed वर्जन के लिए सबसे अधिक लोकप्रिय साइट है

Pushpa Movie को download करने का ऑप्शन हमें Mp4moviez जैसी illegally वेबसाइट में मिल जाता है। Mp4moviez पर आप किसी भी प्रकार की नई Movies आने के बाद उसे अवैध रूप से हिंदी में download करके देख सकते हैं। इस website की खास बात तो यह है कि आप Mp4moviez से किसी भी तरह की Movies को Free में डाउनलोड कर सकते है।

Note - Mp4moviez Movie Downloading साइट एक टोरेंट वेबसाइट है। यह किसी भी नई रिलीज मूवी को तुरंत अपनी website पर अपलोड करती है। काॅपीराइट सामग्री को चुराना गैरकानूनी है। इसलिए किसी भी हिंदी मूवी को स्ट्रीमिंग या टोरेंट वेबसाइट से डाउनलोड करना अवैध है।

Pushpa Movie Download in Hindi 480p, 720p, 1080p, HD Mp4moviez

बहुत से लोगों को Hindi Movie देखने का शौक रहता है। जिसके चलते वे अपनी डाटा और स्टोरेज के अनुसार फिल्मों को डाउनलोड करना चाहते हैं। Mp4moviez से आप किसी भी हिंदी मूवी को 480p, 720p, 1080p और HD में डाउनलोड कर सकते हैं। Mp4moviez पर आपको विभिन्न प्रकार की हिंदी मूवीज मिल जाएगी,

जहां से आप अपने आवश्यकतानुसार किसी भी South, Bollywood, Hollywood, Tamil, Kannada, Marathi, Malayalam, Punjabi और bhojpuri मूवीज को download कर सकते हैं। लेकिन भारत में इस website के लिए पूरी तरह से प्रतिबन्ध है। यदि आप Mp4moviez जैसे किसी भी साइट से Movies Download करते हैं तो आप parsonal डाटा लीक हो सकता हैं। जिसके आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

अस्वीकार - किसी भी pirated मूवी को डाउनलोड करना अपराध है। यह वेबसाइट मात्र सूचना के उद्देश्य के लिए है। इस वेबसाइट के किसी भी लेख में हम न तो कोई copyrighted content देते हैं और न ही प्राइवेसी का समर्थन करते हैं। यदि आप आनलाईन मूवी देखना चाहते हैं तो आप किसी भी नजदीकी मूवी theater में जा सकते हैं। या Amazon Prime, Netflix, Zee5 और Hotstar जैसी app पर देखें।

Pushpa Movie Full Story in Hindi

पुष्पा मूवी की कहानी - अगर इस फिल्म की कहानी की बात करें तो अल्लू अर्जुन (पुष्पा राज) एक ट्रक ड्राइवर है जो आंध्र प्रदेश की रॉयल-सीमा में शेषालम नामक पहाड़ियों में लाल चंदन की लकड़ियों की तस्करी करता है। लेकिन पुलिस द्वारा जंगल में छापा मारने के दौरान पुष्पा राज को गिरफ्तार कर लिया जाता है।

बाद में तस्करी करवाने वाले कोंडा रेड्डी और उसके भाई पुष्पा राज को जमानत दिलाते हैं। लेकिन उसके बाद पुष्प राज ने स्वयं गैंग बनाये और राज करना शुरू किया। इस बीच, पुष्पा राज को एक बहादुर और मुखर दूध विक्रेता श्रीवल्ली से प्यार हो जाता है। उनके लिए सगाई की व्यवस्था की जाती है। लेकिन इस दौरान हाथापाई के कारण,

उसके दुख से पुष्पा राज खुद को एक प्रभावशाली व्यक्तित्व बनाने के लिए प्रेरित करते हैं। पुष्पा राज विद्रोह करते है और स्वयं चेन्नई जाते है और ग्राहक मुरुगन के साथ 1.5 करोड़ प्रति टन का सौदा करते है। इस तरह पुष्पा राज एक दिहाड़ी मजदूर जो अंततः मंगलम श्रीनू को उखाड़ फेंकने वाले सिंडिकेट का प्रबंधन करते है।

Pushpa Movie Download in Hindi Pagalworld

Pagalworld music website आप पर फ्री में किसी भी सोंग को डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन वही यह एक movie Downloading वेबसाइट भी है। जो हजारों उपयोगकर्ता को नवीनतम South, Bollywood, Hollywood, Kannada, Telugu, Tamil, Marathi, Malayalam, Punjabi movies और अन्य कई TV shows तक पहुंच प्रदान करता है।

Pagalworld एक पायरेटेड सामग्री प्रदान करने वाला टोरेंट वेबसाइट है। यह आनलाईन हिंदी movies डाउनलोड करने की अनुमति देता है। लेकिन यह सरासर ग़लत है। क्योंकि किसी भी फिल्म की पायरेटेड सामग्री उपयोगकर्ताओं तक पहुंचाना गैरकानूनी है। अगर कोई व्यक्ति इस वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करते हुए पकड़ा जाता है तो उसे सजा भी हों सकती है।

Pushpa Movie Download in Hindi Pagalworld 480p, 720p, 1080p, HD

बहुत से लोग Pushpa Movie Download in Hindi Pagalworld 480p को भी इंटरनेट पर सर्च कर रहे हैं। इस वेबसाइट से आप Pushpa Full Movie Hindi को 480p, 720p, 1080p और HD Quality में फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

उसके लिए वेबसाइट पर जाएं और अपनी पसंदीदा मूवी खोजें। उसके बाद download link पर click करें। कुछ ही समय में आपकी मूवी पूरी तरह से डाउनलोड हो जाएगी। एक बार जब यह download हो जाती है, तो आप अपने मोबाइल, कंप्यूटर या किसी भी अन्य डिवाइस में चलाकर इसका आनंद ले सकते हैं।

Pushpa Movie Download in Hindi Filmymeet

जैसा हमने ऊपर बताया है कि आप किसी भी हिंदी मूवी को टोरेंट वेबसाइट से बहुत ही आसान चरणों में डाउनलोड कर सकते हैं। उन्ही में से Filmymeet भी एक पायरेटेड वेबसाइट है, जो पायरेटेड सामग्री प्रदान करने के लोकप्रिय वेबसाइटों में से एक है। जो लोगो को Free Latest Hollywood, Bollywood और South Indian Movies Download करने के विकल्प प्रदान करती है।

Filmymeet पर Drama, Thriller, Sports, Horror, Action, Family और अन्य कई प्रकार की हिंदी फिल्में अवेलेबल हैं। लेकिन पायरेटेड सामग्री को डाउनलोड करवाना और डाउनलोड करना गैरकानूनी है। इसलिए हम अपनी साइट पर किसी भी तरह की टोरेंट वेबसाइट का समर्थन नहीं करते हैं, क्योंकि यह एक अपराध है। जिससे फिल्म निर्माताओं का नुक़सान होता है।

Pushpa Movie Download in Hindi 480p, 720p, 1080p, HD Filmymeet

कई लोग इसके बारे में भी अधिक जानना चाहते कि pushpa movie download in hindi 480p filmymeet, लेकिन आपको बता दें कि filmymeet एक टोरेंट वेबसाइट है। जो अक्सर नई South, Bollywood, Hollywood, Kannada, Telugu, Tamil और Malayalam आदि फिल्मों को लीक करती रहती है।

आप filmymeet पर किसी भी तरह की मूवी फ्री में देख सकते हैं और साथ अपनी पसंदीदा मूवीज को 480p, 720p, 1080p और HD में डाउनलोड कर सकते हैं। उसके लिए आपको filmymeet वेबसाइट पर जाना है और सर्च बॉक्स में मूवी खोजनी है, उसके बाद डाउनलोड लिंक पर क्लिक करना होगा, बहुत ही कम समय में मूवी डाउनलोड हो जाएगी।

Pushpa Movie Download in Hindi Moviesflix

जिस तरह हमने पहले कुछ पायरेटेड movies Downloading वेबसाइट्स के बारे में जिक्र किया था ठीक उसी प्रकार Moviesflix भी एक टोरेंट वेबसाइट है। जो बहुत सी नई हिंदी फिल्मों को लीक करती रहती है। यदि आप Moviesflix से कोई भी नवीनतम South, Bollywood, Hollywood, Telugu, Kannada, Tamil और Malayalam movie download करना चाहते हैं तो कर सकते हैं।

Moviesflix वेबसाइट किसी भी व्यक्ति को नई मूवी Free में डाउनलोड करने और देखने की अनुमति देती है। जानकारी के लिए बता दें की कुछ साइटों ने Pushpa मूवी को अलग-अलग गुणवत्ता में Download करने के लिए लीक कर रखा है। आपको यह लिखकर सर्च करना है। Pushpa Movie Download in Hindi Moviesflix फिर आप उस साइट में विजीट करके HD, 1080p, 720p, 480p, 360p और 240p उस मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं।

Pushpa Movie Download in Hindi Telegram Link

आज के समय में Telegram एक बहुत बड़ा platform बन चुका है। जहां बड़ी संख्या उपयोगकर्ताओं द्वारा किसी भी नई फ़िल्मों को डाउनलोड किया जाता है। यहां फिल्मों को download करने के लिए कोई भी लिंक आसानी से मिल जाते हैं। यदि आप Bollywood movie Pushpa डाउनलोड करना चाहते या देखना चाहते हैं और वो भी free में,

तो इसे हिंदी में download करने के भी तरीके हैं। Telegram पर इसे डाउनलोड किया जा सकता है। उसके लिए Telegram channel खोजे, जिसमें फिल्म हो। क्योंकि Telegram channels फिल्में प्राप्त करने का एक बेहतरीन तरीका है। जिसमें आमतौर पर विडीयो सामग्री high quality वाली होती हैं और उनकी download गति भी तेज होती है।

Telegram पर एक बार जब आपको Pushpa movie वाला channel मिल जाए, तो बस उस Link पर click करें और कुछ ही समय में Movie Download होना शुरू हो जाएगी। लेकिन यह अवैध है। इसलिए हम सलाह देते हैं कि आप किसी मान्यता प्राप्त मूवी स्ट्रीमिंग साइट का उपयोग करें जैसे, Amazon Prime Video यहां आप जेन्युइन तरीके से किसी भी हिंदी मूवी को देख सकते है।

Pushpa Movie Watch Online in Hindi

Pushpa Movie को Online हिंदी में Watch करने के लिए आपको कई प्लेटफ़ार्म मिल जाएंगे। लेकिन हम आपको बताना चाहेंगे कि आप हमेशा किसी भी फिल्म को जेन्युइन ways में ही देखे। क्योंकि बहुत सी वेबसाइटें ऐसी भी हैं जो अवैध तरीके से मूवी को अपनी साइट पर लीक करते हैं, जिनकी वजह से फिल्म निर्माताओं का नुक़सान होता है।

इसलिए Pushpa Movie को Online Watch करने के लिए OTT Platforms का ही उपयोग करें। यहां आप पुष्पा मूवी हिंदी में 480p, 720p, 1080p और HD में देख सकते है। यह फिल्म Amazon PrimeVideos, HotStar, Zee5 और Jio Cinema जैसी कई जेन्युइन सेवाओं पर उपलब्ध है, बस इसके लिए आपको इन Platform से Subscription लेना होगा।

उसके बाद आप खुद बहुत ही आसानी से Pushpa Full Movie in Hindi देख सकते है। हालांकि कई ऐसे भी OTT Platforms भी हैं जहां से आप Pushpa Movie को Free में Online देख सकते हैं जिनमें आपको Pushpa Movie Online देखने के लिए किसी Subscription लेनी की आवश्यकता भी नहीं पड़ेगी। उनमें आप Free में Pushpa Movie Watch Online in Hindi देख सकते है।

Pushpa Movie Download in Tamil Moviesda

जैसा हमने आपको पहले बताया कि Pushpa Movie Download in Hindi, लेकिन बहुत से उपयोगकर्ता ऐसे भी हैं जो अपनी रिज्नल लेंगवेज में किसी भी मूवी को देखना चाहते हैं। Moviesda एक टोरेंट वेबसाइट है। जहां से आप free में किसी भी Tamil, Bollywood, Hollywood, Telugu, Kannada और Malayalam Movies को डाउनलोड कर सकते हैं।

अगर आप Moviesda से Pushpa Movie Download in Tamil करना चाहते हैं, तो आपको बता दें कि Moviesda एक पायरेटेड movies Downloading वेबसाइट है। यहां से किसी भी मूवी को डाउनलोड करना गैरकानूनी है। इन वेबसाइटों की खास बात तो यह है कि ये किसी भी नई मूवी की पायरेसी करते हैं। जो कि भारतीय कानून के तहत अपराध है।

Pushpa Movie Download in Telugu Ibomma

Ibomma पर उपयोगकर्ता पुरानी या नवीनतम Hindi, Telugu Movies खोज सकते हैं। इस वेबसाइट का interface बहुत ही सरल है, यहां सब कुछ मुख्य पृष्ठ पर उपलब्ध है। Ibomma से आप आसानी से Hindi, Bollywood, Hollywood, Telugu, Tamil Movies Download कर सकते है।

उपयोगकर्ता Ibomma वेबसाइट पर किसी भी Telugu, Hindi, Tamil, Kannada फिल्मों को मुफ्त में देख सकते है। यहाँ पर उन्हें सभी Movies को Download करने के लिए 480p, 720p, 1080p, 4K, HD और अलग-अलग Quality मिल जाती है। जिन्हे वे अपने Internet Data और Speed के अनुसार अलग-अलग Size में Download कर सकते है।

Pushpa Movie in Hindi (FAQS)

पुष्पा मूवी हिंदी में डाउनलोड कैसे करें?

Ans. आप Mp4moviez, Filmyzilla, Filmymeet, Moviesda, Ibomma, Moviesflix और Pagalworld पर बहुत ही आसानी से Pushpa Full Movie को हिंदी में डाउनलोड कर सकते हैं। ये गैरकानूनी Website है।

पुष्पा मूवी को ऑनलाइन हिंदी में कैसे देखें?

Ans. पुष्पा मूवी को घर बैठे आनलाईन देखने के लिए आपको किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाना पड़ेगा। अमेज़न प्राइम पर पुष्पा मूवी ऑनलाइन हिंदी वर्जन में उपलब्ध है। आप अमेज़न प्राइम पर पुष्पा मूवी देख सकते हैं।

मैं पुष्पा की फिल्म कहां देख सकता हूं?

Ans. अमेज़न प्राइम वीडियो पर आप पुष्पा मूवी को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में देख सकते है।

पुष्पा फिल्म की हिंदी डबिंग किसने की थी?

Ans. पुष्पा फिल्म की हिंदी डबिंग "श्रेयस तलपड़े" द्वारा की गई थी।

पुष्पा फिल्म में कितना खर्चा आया?

Ans. लगभग 170 से 200 करोड़ रुपये का।

अस्वीकार - हम Pirated को बढ़ावा नहीं देते हैं और न ही ऑनलाइन Pirated के सख्त खिलाफ हैं। हम Copyrights धाराओं/अधिनियमो को समझते हैं और उनका पूरी तरह से पालना भी करते हैं और सुनिश्चित करते हैं कि हम अधिनियम के अनुपालन के लिए सभी कदम उठाएं। हमारे पृष्ठों के माध्यम से, हम अपने उपयोगकर्ताओं को पायरेसी के बारे में सूचित करना चाहते हैं और अपने उपयोगकर्ताओं को ऐसे प्लेटफॉर्म/वेबसाइटों से बचने के लिए दृढ़ता से प्रोत्साहित करते हैं। एक फर्म के रूप में हम Copyrights अधिनियम का पुरजोर समर्थन करते हैं। हम अपने उपयोगकर्ताओं को बहुत सतर्क रहने और ऐसी वेबसाइटों पर जाने से बचने की सलाह देते हैं। इसलिए हम इन साइट को अपने पेज पर लिंक नहीं करते हैं।

ये भी पढ़ें:

Dramatalk

Hello! I am the founder of this blog and a professional blogger. Here I regularly share helpful and useful information for my readers.

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने